For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    निर्माता भूषण कुमार ने कार्तिक आर्यन की तारीफ़ करते हुए उन्हें बताया सबसे प्रोफेशनल एक्टर!

    By Filmibeat Desk
    |

    'शहजादा' के निर्माताओं ने गोल्डमाइंस के मनीष शाह से अला वैकुंठपुरमुलु के हिंदी वर्शन की रिलीज को रोकने का अनुरोध किया है। फिल्म के प्रमुख अभिनेता, कार्तिक आर्यन, फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं और किसी भी कारण से फिल्म से पीछे नहीं हटना चाहते है। निर्माता भूषण कुमार कहते हैं, "हम, निर्माता, ने महसूस किया कि शहजादा को पहले थिएटर में रिलीज करना चाहिए न कि अला वैकुंठपुरमुलु के वर्शन संस्करण को, इसलिए हमने गोल्डमाइंस से हिंदी वर्शन को रिलीज नहीं करने का अनुरोध किया है और फिल्म की रिलीज हमेशा निर्माता का निर्णय होता है और अभिनेता का नहीं।"

    नहीं बदली 'भूल भुलैया 2' की रिलीज डेट, इस दिन रिलीज होगी कार्तिक आर्यन की दमदार फिल्म!नहीं बदली 'भूल भुलैया 2' की रिलीज डेट, इस दिन रिलीज होगी कार्तिक आर्यन की दमदार फिल्म!

    वह आगे कहते हैं, "मैं कार्तिक को उनके करियर की शुरुआत से जानता हूं। हमने एक साथ कई फिल्में की हैं। वह सबसे प्रोफेशनल एक्टर्स में से एक हैं, जिनके साथ मैंने काम किया है।" कार्तिक के करीबी निर्देशक में से एक, रोहित धवन ने कहा,"'शहजादा' के लिए कार्तिक की मंशा और उत्साह निर्विवाद है।

    उनके साथ काम करना बेहद अच्छा रहा है। निर्देशक और अभिनेता के रूप में, हम एक सॉलिड बॉन्ड साझा करते हैं और फिल्म के लिए हमारे प्यार के रास्ते में कुछ भी नहीं आ सकता है। "ऐसा लगता है कि अभिनेता और निर्देशक के बीच का बॉन्ड बड़े पर्दे पर जादू लाने के लिए उत्सुक है।

    वही, फिल्म के एक अन्य निर्माता, अमन गिल ने साझा किया, "अला वैकुंठपुरमुलु के हिंदी वर्शन के रिलीज के बारे में पता लगने के बाद हम निर्माताओं ने मनीषजी से इसे रिलीज नहीं करने का अनुरोध किया।

    कार्तिक एक अभिनेता के रूप में शहजादा के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं और केवल इस बात पर चर्चा करते है कि वह इसमें शामिल सभी लोगों के लिए इसे सबसे बड़ी फिल्म बनाने में कैसे योगदान दे सकते है, वह इंडस्ट्री में सबसे डेडिकेटेड अभिनेताओं में से एक है। "

    English summary
    Bollywood Filmmaker Bhushan Kumar praised Kartik Aaryan, calling him the most professional actor! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X
    Desktop Bottom Promotion