For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    भूल जाइए 'टाईगर जिंदा है'.. सलमान खान का नया धमाका.. 2019 ईद रिलीज!

    By Neeti
    |

    सलमान खान के जन्मदिन के मौके पर एक धमाकेदार घोषणा की गई है। जो कि सुपरस्टार की आने वाली फिल्म भारत से संबंधित है। खबर है कि सलमान खान की आने वाली फिल्म 'भारत' के लिए अतुल अग्निहोत्री और भूषण कुमार ने हाथ मिला लिया है।

    भारत ही नहीं.. दुनियाभर में 'टाईगर जिंदा है' का डंका.. सुपरहिट कमाई

    कोई शक नहीं कि यह फिल्म काफी बड़े स्तर पर बनने वाली है। फिल्म 2019 ईद पर धमाका करने वाली है। जबकि फिल्म के निर्देशक हैं अली अब्बास जफर। काफी उम्मीद है कि सुल्तान, टाईगर जिंदा है के बाद.. सलमान- अली की जोड़ी तीसरी ब्लॉकबस्टर देगी।

    फिल्म में फिलहाल सलमान खान ही फाइनल हैं.. वहीं कैटरीना कैफ के होने की अफवाहें तेज़ हैं। शुरुआत से ही इस फिल्म से कैटरीना का नाम जोड़ा जो रहा है। लेकिन फिलहाल ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है। 'भारत' की शूटिंग अप्रैल 2018 से शुरु कर दी जाएगी।

    जाहिर है अब जबकि फिल्म की आधिकारिक घोषणा कर दी गई है। फैंस इस फिल्म से जुड़ी बातें जानने के लिए बेसब्र होंगे। लिहाजा, हम यहां लेकर आए हैं सलमान खान की फिल्म से जुड़ी 6 दिलचस्प बातें-

    कोरियन फिल्म की रीमेक

    कोरियन फिल्म की रीमेक

    यह 2014 में आई कोरियन फिल्म Ode To My Father की ऑफिशियल रीमेक होगी। फिल्म में 1950 से लेकर अभी तक का कोरियन इतिहास दिखाया गया था।

    भारत की कहानी है

    भारत की कहानी है

    फिल्म में एक आदमी की कहानी है जिसके जरीए 1947 से लेकर 2002 तक का भारत दिखाया जाएगा। प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री ने कहा, यह एक देश के साथ साथ एक इंसान के सफर की कहानी है। मैंने फिल्म की राइट्स भी खरीद ली है।

    सलमान- अली अब्बास जफर की हैट्रिक

    सलमान- अली अब्बास जफर की हैट्रिक

    इस फिल्म के साथ सलमान और अली अब्बास जफर की हैट्रिक पूरी हो जाएगी। इससे पहले इस जोड़ी ने सुल्तान और टाईगर जिंदा है में साथ काम किया है।

    अतुन अग्निहोत्री के साथ काम

    अतुन अग्निहोत्री के साथ काम

    लगभग 6 सालों के बाद एक बार फिर अतुल अग्निहोत्री और सलमान खान जुड़ेंगे।अतुल अग्निहोत्री ने कहा, मैं सलमान खान को ही फिल्म के किरदार में फिट देख सकता हूं। सलमान के साथ फिल्म बनाना बहुत बड़ी जिम्मेदारी हो जाती है.. क्योंकि लोगों की उम्मीदें काफी बढ़ जाती है।

    ईद रिलीज

    ईद रिलीज

    ईद यानि की सलमान की फिल्म.. 2018 ईद में जहां रेस 3 रिलीज हो रही है.. वहीं 'भारत' को 2019 ईद के लिए फिक्स कर लिया गया है।

    फिल्म की शूटिंग

    फिल्म की शूटिंग

    अतुल अग्निहोत्री ने कहा,फिल्म की शूटिंग अबु ढ़ाबी, स्पेन और दिल्ली, पंजाब में की जाएगी। फिल्म की शूटिंग 2018 अप्रैल से शुरु हो जाएगी। अगले तीन महीनों में फिल्म की कास्टिंग पूरी हो जाएगी।

    English summary
    Bhushan Kumar and Atul Agnihotri join hands to produce Salman Khan's upcoming Bharat. A film to release on Eid 2019.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X