For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    भूषण कुमार ने मुझे साथ सोने के लिए कहा. बाद में फिल्म से निकाल दिया- #MeToo

    |

    बॉलीवुड इंडस्ट्री में मी टू अभियान के तहत अब बड़े बड़े नाम सामने आ रहे हैं। कोई को सुनकर हैरानी हो रही है, तो कुछ को लोग लताड़े जा रहे हैं। ऐसे में इस लिस्ट में नया नाम जुड़ा है टी सीरिज के मालिक और निर्माता भूषण कुमार का। जिन पर एक महिला ने आरोप लगाया है कि तीन फिल्मों में काम देने के बदले भूषण कुमार ने मुझे साथ में सोने को कहा।

    #Me Too लिस्ट में बॉलीवुड के 12 सेलिब्रिटी अब तक शामिल- बलात्कार जैसे आरोप

    महिला ने ट्विटर पोस्ट में लिखा- मैं पहली बार भूषण कुमार से उनके ऑफिस में ही मिली थी। मुझे एक फिल्म के लिए फाइनल कर लिया गया था। एक दिन मुझे टी सीरिज की ऑफिस से फोन आया कि सर आपसे मिलना चाहते हैं। वहां जाने पर मुझे तीन फिल्मों का ऑफर यह कहते हुए दिया कि इसमें बहुत संभावनाएं हैं। उस दिन भी मेरी मुलाकात भूषण कुमार से हुई.. उन्होंने काफी अच्छे से हाल चाल लिया। और मैं ऑफर लेकर वापस आ गई।

    लेकिन इसके बाद जो हुआ वह हैरान कर देने वाला था। महिला ने लिखा- कुछ ही दिनों के बाद मुझे भूषण कुमार ने फोन किया और अपने बंगले पर मिलने को कहा। इस मेसेज में लिखा गया था कि वह ऐसे रिश्ते की तलाश में हैं जिसमें वर्क और प्लेजर दोनों हों। मैंने इससे साफ इंकार कर दिया और कहा कि यदि फिल्म पाने के लिए मुझे यह सब करना होगा तो फिल्म से बैकआउट कर रही हूं।

    बाद में भूषण कुमार ने उसे धमकी भी दी कि अगर उसने इस बारे में किसी को बताया तो वह उसे इंडस्ट्री में काम नहीं करने देंगे और उसे यहां से जाने पर मजबूर कर देंगे। खैर, खुद भूषण कुमार ने इस आरोप को सिरे से खारिज किया है।

    भूषण कुमार ने लिखा-मुझे बहुत दुख और पीड़ा है कि किसी अज्ञात शख्स ने मेरा नाम #MeToo कैंपेन में उछाला है। मेरे ऊपर लगे इन आरोपों से कैंपेन को नुकसान पहुंचेगा। मैं एक प्रतिष्ठित परिवार का हिस्सा हूं और प्रोफेशनिल्म को हमेशा बनाकर रखता हूं।

    भूषण कुमार ने आगे लिखा- ये ट्वीट मुझे बदनाम करने और मेरी प्रतिष्ठा को खराब करने के लिए किया गया है। मैं अपने ऊपर लगे आरोपों की शिकायत करूंगा और उस ट्विटर हैंडल के बारे में साइबर सेल से बात करूंगा जिसने ट्वीट करने के कुछ सैंकेड बाद ही वो ट्वीट हटा लिया है।

    English summary
    Bhushan Kumar accused of harassment, but he issued an statement soon. He says, I am appalled and anguished and the claims are being used a tool to malign his reputation.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X