For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    भूपेन हजारिका की हालत गंभीर, अंबानी अस्पताल में भर्ती

    |

    मशहूर असमिया गायक और संगीतकार भूपेन हजारिका की हालत काफी खराब है। उन्हें कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। भूपेन को संक्रमण हो गया है और उन्हें डायलिसिस पर रखा गया हैं। डॉक्टरों को उम्मीद है कि दो तीन दिन में उनकी हालत में सुधार होना चाहिए। हालांकि उन्होंने स्पष्ट किया कि हजारिका कोमा में नहीं हैं।

    इससे पहले जून में भी देश के जाने माने गायक भूपेन हजारिका की हालत खराब हुई थी। उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी जिसके चलते उन्हें मुंबई के अंधेरी स्थित कोकिलाबेन अस्पताल में ही भर्ती कराया गया है। आपको बता दें कि संगीतकार हजारिका इस समय हालत स्थिर है लेकिन डाक्टरों का कहना है कि वो ठीक हो जायेगें, उनकी अवस्था 85 साल है इसलिए इस उम्र में ऐसा हो जाता है।

    दादा साहेब फाल्के पुरस्कार, पद्म भूषण और संगीत-नाटक अकादमी रत्न पुरस्कार से नवाजे जा चुके हजारिका साहब ने कई कई फिल्मों और भाषाओं में अपना अनुपम संगीत दिया है। फिल्म रूदाली के संगीत को लोग आज भी याद करते हैं।

    'असम रत्न'कहलाने वाले भूपेन्द्र हजारिका साहब के लिए पूरे बॉलीवुड ने जल्द ठीक होने की कामना की है। यहां तक की उनके प्रांत असम में भी लोग उनके स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। मंदिरों में उनके लिए पूजा पाठ शुरू हो गया है। सभी का कहना है कि उनका प्रिय गायक जल्द से जल्द स्वस्थ होकर उनके पास पहुंचे।

    English summary
    Bhupen Hazarika, singer, musician and lyricist is admitted in the intensive care unit in Kokilaben Dhirubai Ambani Hospital, Andheri, Mumbai. Bhupen Hazarika's condition is said to be critical.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X