For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अनुभव सिन्हा की 'भीड़' में भूमि पेडनेकर की एंट्री, राजकुमार राव के साथ करेंगी धमाका!

    |

    फिल्म निर्देशक अनुभव सिन्हा को लेकर मशहूर है कि वो अक्सर समाज के किसी ऐसे मुद्दे पर फिल्म बनाते हैं जो कि काफी पसंद किया जाने वाला होता है। कुछ समय समय से लगातार वो एक फिल्म को लेकर चर्चा में हैं जिसमें लीड रोल राजकुमार राव निभाने वाले हैं। इस फिल्म को लेकर ऐसा कुछ समय पहले हुआ था और इसको काफी पसंद किया जा रहा है। राजकुमार राव एक शानदार कलाकार है। लेकिन अब इस फिल्म की लीडिंग लेडी को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है।

    एनसीबी के दुर्भावनापूर्ण छापे को लेकर उद्धव ठाकरे पीएम मोदी को लिखेंगे पत्र, एसआईटी जांच की मांग!एनसीबी के दुर्भावनापूर्ण छापे को लेकर उद्धव ठाकरे पीएम मोदी को लिखेंगे पत्र, एसआईटी जांच की मांग!

    जी हां.. इस फिल्म में राजकुमार राव के साथ अभिनेत्री भूमि पेडनेकर नजर आएंगी। भीड़ में उनका किरदार काफी शानदार होगा। भूमि पेडनकर एक बेहतरीना अदाकारा हैं और उन्होने कई फिल्मों में अपने आपको साबित करके दिखाया है।

    बात करें इस फिल्म के मेकर्स की तो भूषण कुमार इसको बना रहे हैं। अनुभव सिन्हा ने इसके पहले भी अपने निर्देशन से लोगों को चौंकाया है। उनकी शानदार फिल्मों की लिस्ट में 'मुल्क' और 'आर्टिकल 15' जैसे फिल्में शामिल हैं,

    जो कि समाज को एक आईना दिखाने का काम करतीं हैं। भीड़ की बात करें तो इस फिल्म अनुभव सिन्हा भूमि पेडनेकर को काफी अलग तरह से पेश करने वाले हैं और एक ऐसी महिला का किरदार निभाएंगी जो कि काफी खुले दिमाग वाली हैं।

    भू्मि पेडनेकर ने 'सांड की आंख' और 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' जैसी फिल्में की हैँ। उन्होने इस फिल्म को लेकर कहा है कि.. अनुभव सिन्हा जैसे निर्देशक के साथ काम करना उनके लिए काफी सम्मान की बात है।

    English summary
    Bollywood Actress Bhumi Pednekar will be the leading lady in Anubhav Sinha's Bheed! Read the details which is viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X