For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के बाद फिर बनेगी अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की जोड़ी, फिल्म फाइनल!

    |

    अक्षय कुमार के आनंद एल राय के साथ मिलकर फिल्म 'रक्षाबंधन' की घोषणा की थी। लॉकडाउन की वजह से फिल्म का काम धीरे धीरे आगे बढ़ रहा है, लेकिन ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट भूमि पेडनेकर फाइनल हो चुकी हैं। आनंद एल राय के निर्देशन में बनने वाली यह इमोशनल ड्रामा इसी महीने फ्लोर पर आ सकती है।

    हाल ही में अक्षय कुमार ने फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग खत्म की है और अब रक्षाबंधन की शूटिंग करने वाले हैं। बता दें, महाराष्ट्र सरकार ने कुछ गाइडलाइंस के साथ फिल्म शूटिंग शुरु करने की अनुमति दे दी है। लिहाजा, इस हफ्ते से सभी फिल्में वापस फ्लोर पर आ जाएंगी।

    'रक्षाबंधन' का प्री- प्रोडक्शन काम जोर शोर से चल रहा है। मेकर्स फिल्म के लिए स्टूडियो में मुंबई का एक पूरा चॉल खड़ा कर रहे हैं। वहीं, भूमि पेडनेकर भी अब टीम में शामिल हो चुकी हैं। बता दें, इससे पहले अक्षय कुमार के साथ भूमि ने फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा की थी, जो कि सुपरहिट रही थी।

    अक्षय कुमार के साथ यामी गौतम की अगली फिल्म फाइनल, सुपरहिट सीक्वल की तैयारी शुरु!अक्षय कुमार के साथ यामी गौतम की अगली फिल्म फाइनल, सुपरहिट सीक्वल की तैयारी शुरु!

    इस फिल्म को हिमांशु शर्मा ने लिखा है। जबकि आनंद एल राय और अक्षय कुमार की बहन अलका इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसके अलावा अक्षय कुमार की दर्जन भर फिल्म शूटिंग और रिलीज के इंतजार में खड़ी है, यहां देंखे लिस्ट-

    सूर्यवंशी

    सूर्यवंशी

    रोहित शेट्टी की इस फिल्म के रिलीज डेट का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। सूर्यवंशी में अक्षय कुमार के साथ दिखेंगी कैटरीना कैफ। जबकि कैमियो में हैं अजय देवगन और रणवीर सिंह।

    बेल बॉटम

    बेल बॉटम

    'बेल बॉटम' 28 मई 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। लेकिन लॉकडाउन की वजह से टल गई। रंजीत तिवारी के निर्देशन में बनी यह एक थ्रिलर फिल्म है। अक्षय कुमार के साथ फिल्म में वाणी कपूर, हुमा कुरैशी, लारा दत्ता और आदिल हुसैन दिखने वाले हैं।

    अतरंगी रे

    अतरंगी रे

    फिलहाल अतरंगी रे की रिलीज डेट है 6 अगस्त 2021। फिल्म को निर्देशित किया है आनंद एल राय ने। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ दिखेंगे धनुष और सारा अली खान।

    पृथ्वीराज

    पृथ्वीराज

    वहीं, निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी की फिल्म पृथ्वीराज 5 नवंबर 2021 यानि की दिवाली के मौके पर रिलीज हो रही है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ दिखेंगी मानुषी छिल्लर।

    बच्चन पांडे

    बच्चन पांडे

    बच्चन पांडे 26 जनवरी 2022 को रिलीज होने वाली है। फिल्म के निर्माता हैं साजिद नाडियाडवाला, जबकि डाइरेक्ट कर रहे हैं फरहाद सामजी। फिल्म में अक्षय के साथ दिखेंगी कृति सैनन, जैकलीन, अरशद वारसी और पंकज त्रिपाठी।

    राम सेतु

    राम सेतु

    ये फिल्म फ्लोर पर आ चुकी है। राम सेतु के निर्देशक हैं अभिषेक शर्मा और क्रिएटिव निर्माता हैं डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ दिखेंगी जैकलीन फर्नाडीज़ और नुसरत भरूचा।

    English summary
    According to reports, Bhumi Pednekar comes on board as the female lead of Akshay Kumar starrer film Raksha Bandhan directed by Aanand L Rai.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X