For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार ने दुर्गामती के टीजर के साथ किया बड़ा ऐलान, बताया कब रिलीज होगा ट्रेलर?

    |

    बॉलीवुड कोरोना काल के बाद दोबारा उभर रहा है और एक के बाद कई शानदार फिल्मों का ऐलान हो रहा है। हाल ही में सुपरस्टार अक्षय कुमार ने भूमि पेडनेकर आगामी फिल्म दुर्गमती का पहला पोस्टर साझा किया था जिसको काफी ज्यादा पसंद किया गया था। खबर है कि फिल्म एक हॉरर-थ्रिलर साबित होने वाली है जिसका टाइटल 'दुर्गामती द मिथ' होगा। इस पोस्टर के सामने आते ही फिल्म को लेकर काफी ज्यादा चर्चा हो रही है और इसमें भूमि काफी क्रूर रूप में नजर आ रही हैं।

    बीएमसी द्वारा कंगना रनौत का ऑफिस तोड़फोड़ मामला, इस तारीख को कोर्ट सुनाएगी फैसला?बीएमसी द्वारा कंगना रनौत का ऑफिस तोड़फोड़ मामला, इस तारीख को कोर्ट सुनाएगी फैसला?

    इस फिल्म को लेकर एक और ऐलान आज हुआ है जिसको अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है। अक्षय कुमार ने फिल्म से भूमि पेडनेकर का लुक वीडियो साझा करते हुए इसके ट्रेलर का ऐलान किया है और बताया है कि ट्रेलर कल यानि 25 नवंबर को रिलीज होगा।

    इस वीडियो को पोस्ट करते हुए अक्षय कुमार लिखते हैं.. 'ये वापस करने का समय है, 11 दिसंबर को दुर्गामती से मिलने के लिए तैयार रहें। ट्रेलर कल रिलीज होगा।

    अमेजन प्राइम वीडियो पर।' अक्षय कुमार के इस पोस्ट के बाद फैंस लगातार इसको साझा कर रहे हैं ट्रेलर के लिए काफी उत्सुक हैं।

    इस फिल्म की बात करें तो इसका नाम पहले 'दुर्गावती' था। मेकर्स को लगा कि इस पर भी विवाद हो सकता है जिसके बाद इसका नाम बदलकर 'दुर्गामती' रख दिया गया है।

    English summary
    Superstar Akshay kumar post goes viral. Bhumi pednekar's Durgamti trailer will be release tomorrow.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X