For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    एक साल से भी कम समय में 100 प्रतिशत बढ़ गई है भूमि पेडनेकर की ब्रांड इक्विटी, कहा- 'गर्व महसूस करती हूं'

    |

    भूमि पेडनेकर हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री की सबसे भरोसेमंद एक्ट्रेस में से एक बन चुकी हैं। स्क्रीन पर दमदार परफॉर्मेंस देने की उनकी काबिलियत के कारण न केवल प्रोड्यूसर और डायरेक्टर उन्हें अपनी फ़िल्म में कास्ट करना चाहते हैं, बल्कि उनकी फ़िल्मों को भी काफी अच्छे रिव्यू मिलते हैं और अक्सर बॉक्स ऑफिस पर हिट होती हैं।

    भूमि बहुत ही कम समय में भारत के सबसे भरोसेमंद चेहरों में से एक बन गई हैं, और यही वजह है कि एक साल से भी कम समय में उनकी ब्रांड इक्विटी में 100 प्रतिशत की जबरदस्त बढ़ोतरी हुई है। 2021 में 3 ब्रांड्स का विज्ञापन करने वाली भूमि अब 7 ब्रांड्स का चेहरा बन चुकी हैं, जिनमें ग्लोबल कॉस्मेटिक और महिलाओं के लिए हाइजीन प्रोडक्ट्स बनाने वाली कंपनियां शामिल हैं।

    <strong>टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'स्क्रू ढीला' नहीं हुई डिब्बाबंद, मेकर्स ने जारी किया बयान!</strong> टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'स्क्रू ढीला' नहीं हुई डिब्बाबंद, मेकर्स ने जारी किया बयान!

    भूमि कहती हैं, "मुझे लगता है कि परफॉर्मेंस में कन्सिस्टेन्सी के साथ-साथ इसकी सबसे बड़ी वजह यह है कि मेरी फ़िल्मों में लोगों ने मेरी एक्टिंग की तारीफ की है, साथ ही बल्कि बॉक्स ऑफिस पर नतीजे भी काफी अच्छे रहे हैं। आज के दौर में एक एक्टर के लिए कन्सिस्टेन्सी ही सब कुछ है क्योंकि लोग सिर्फ आपके अच्छे काम और अच्छी फ़िल्मों को ही पसंद करते हैं।"

    वो आगे कहती हैं, "शायद लीक से हटकर फ़िल्मों को चुनने की वजह से ही मैं इस मुकाम तक पहुंच पाई हूं, जो आज मेरी ब्रांड आईडेंटिटी बन चुके हैं। आज, मेरे ख्याल से लोग ऐसा मानने लगे हैं कि अगर मैं किसी प्रोजेक्ट से जुड़ी हूं, तो यह दूसरों से बिल्कुल अलग, नजरिए को बदलने वाला और बेहतरीन कंटेंट वाला प्रोजेक्ट होगा। मुझे लगता है कि उन्हें यह बात अच्छी तरह मालूम है कि, मैं ऐसा परफॉर्मेंस देने की पूरी कोशिश करूंगी जो उन्हें पसंद आए।"

    bhumi-pednekar-s-brand-equity-has-shot-up-by-a-huge-100-percent-in-less-than-a-year

    भूमि आगे कहती हैं, "मैंने बहुत मेहनत करके यह विश्वास हासिल किया है और मैं इस पर गर्व महसूस करती हूं। यह सब कुछ मैंने अपने दम पर, कड़ी मेहनत से और बेहतरीन क्वालिटी वाली फ़िल्मों में अच्छा परफॉर्मेंस देने की अपनी काबिलियत के माध्यम से हासिल किया है।

    भूमि की आने वाली दमदार फ़िल्मों में अनुभव सिन्हा की 'भीड़', अजय बहल की 'द लेडी किलर', शशांक खेतान की 'गोविंदा आला रे', सुधीर मिश्रा की फ़िल्म 'अफ़वाह' तथा गौरी खान द्वारा प्रोड्यूस की गई फ़िल्म 'भक्षक' के साथ-साथ कुछ अन्य प्रोजेक्ट्स भी शामिल हैं, जिनके नाम की घोषणा अभी तक नहीं की गई है।

    English summary
    Bhumi Pednekar's brand equity has shot up by a huge 100 percent in less than a year. From endorsing 3 brands in 2021, Bhumi is now the face of 7 brands.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X