For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार और आनंद एल राय के साथ 'रक्षाबंधन' में काम करने पर क्या बोलीं भूमि पेडनेकर?

    |

    हाल ही में बॉलीवुड की युवास्टार, भूमि पेडनेकर ने अपनी अगली फ़िल्म 'रक्षाबंधन' के मुंबई शेड्यूल को पूरा किया है। ब्लॉकबस्टर फ़िल्म 'टॉयलेट: एक प्रेमकथा' के बाद भूमि एकबार फिर सुपरस्टार अक्षयकुमार के ऑपोजिट नज़र आनेवाली हैं। दिलचस्प बात यह है कि भूमि अपनी हिट फ़िल्म 'शुभ मंगल सावधान' के प्रोड्यूसर आनंद एल. राय के साथ काम कर रही हैं, जो फ़िल्म 'रक्षाबंधन' के डायरेक्टर होंगे।

    भूमि कहती हैं, "रक्षाबंधन के जरिए मुझे अपनी ज़िंदगी के सबसे खास लोगों के साथ रियूनियन का मौका मिला है! आनंदराय सर को मैं अपना गुरु मानती हूं। उन्होंने एक एक्टर के रूप में उस वक़्त मेरी काबिलियत पर भरोसा किया, जब मैंने अपने करियर की शुरुआत की थी और 'शुभ मंगल सावधान' में उन्होंने मुझे जो मौका दिया, उसके लिए मैं हमेशा उनकी एहसानमंद रहूंगी। इसलिए, मुझे ख़ुशी है कि मुझे उनके साथ दोबारा काम करने का मौका मिला है।"

    वे आगे कहती हैं, "अक्षयकुमार सरने मुझे एक ऐसी फ़िल्ममें अपने साथ काम करनेका मौका दिया, जो मेरी पहली ब्लॉकबस्टर बनी। फ़िल्म 'टॉयलेट: एकप्रेमकथा' में उन्होंने मुझ पर भरोसा जताया और हमारी जोड़ीने दर्शकों का दिल जीत लिया। उन्होंने मेरे भीतर आत्मविश्वास जगाया,जिससे मुझे इस इंडस्ट्री में ऊंचा मुकाम हासिल करने का हौसला मिला। इसलिए, जब मुझे पता चला कि रक्षाबंधन में मुझे फिर से उनके साथ काम करने का मौका मिलनेवाला है, तो मेरी ख़ुशी का ठिकाना ना रहा।"

    अमिताभ बच्चन के बंगले, रेलवे स्टेशन समेत मुंबई को दहलाने की धमकी, पुलिस को आया कॉल- सुरक्षा सख्तअमिताभ बच्चन के बंगले, रेलवे स्टेशन समेत मुंबई को दहलाने की धमकी, पुलिस को आया कॉल- सुरक्षा सख्त

    वर्सेटाइल एक्ट्रेस को पूरा यकीन है कि फ़िल्म 'रक्षाबंधन' हर उम्रके ऑडियंस को बेहद पसंद आएगी। वे कहती हैं, "इस फ़िल्म की स्क्रिप्ट दिलको छू लेनेवाली है, और मुझे उम्मीद है कि अक्षयसर के साथ मेरी जोड़ी को फिर से दर्शकों का भरपूर प्यार मिलेगा!"

    English summary
    Bhumi Pednekar on work with Akshay Kumar In Raksha Bandhan says I got a chance to work with most special people in my life through Raksha Bandhan Film
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X