For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रक्षाबंधन: अक्षय कुमार के साथ बनी भूमि पेडनेकर की जोड़ी, तस्वीर के साथ की घोषणा, यहां जानें शूटिंग डिटेल्स

    |

    फिल्म 'रक्षाबंधन' में अक्षय कुमार के साथ भूमि पेडनेकर की जोड़ी फाइनल हो चुकी है। निर्देशक आनंद एल राय और अक्षय कुमार ने एक तस्वीर के साथ फिल्म की टीम में भूमि को वेलकम किया। भूमि पेडनेकर ने फिल्म का हिस्सा बनने पर खुशी जताते हुए कहा कि, यह एक खास रियूनियन है।

    एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर लिखा- "एक बहुत ही खास फिल्म और एक बहुत ही खास रीयूनियन। मैं अपने दो पसंदीदा क्रिएटिव पावर हाउस और इंसानों के साथ फिर से काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हूं। दिल को छू लेने वाली इस विशेष कहानी का हिस्सा बनाने के लिए मैं आभारी हूं।"

    वहीं, निर्देशक आनंद एल राय ने बताया कि चूंकि अब महाराष्ट्र में लॉकडाउन खुल चुका है, फिल्म की शूटिंग 15 जून से शुरु हो सकती है। बॉयो बबल में सीमित समय के अंदर शूटिंग होगी। फिल्म का सेट बनकर तैयार है।

    अक्षय कुमार की एक और बिग बजट एक्शन फिल्म फाइनल, 'बेल बॉटम' मेकर्स के साथ मिलाया हाथ!अक्षय कुमार की एक और बिग बजट एक्शन फिल्म फाइनल, 'बेल बॉटम' मेकर्स के साथ मिलाया हाथ!

    फिल्म की पूरी क्रू एक साथ रहेगी, लेकिन एक्टर्स घर वापस आ जाया करेंगे। जिस तरह हमने अतरंगी रे की शूटिंग की थी, इसकी भी करेंगे। हम सब जिम्मेदारी से कोविड के नियमों को फॉलो कर आगे बढ़ेंगे।

    रक्षाबंधन

    रक्षाबंधन

    रिपोर्ट्स की मानें तो रक्षाबंधन एक इमोशनल ड्रामा होगी, जहां अक्षय कुमार तीन बहनों के बड़े भाई का किरदार निभाते दिखेंगे। फिल्म में भाई- बहन के बॉण्ड को दिखाया जाएगा।

    तैयार है फिल्म का सेट

    तैयार है फिल्म का सेट

    'रक्षाबंधन' का प्री- प्रोडक्शन काम जोर शोर से चल रहा है। मेकर्स फिल्म के लिए स्टूडियो में मुंबई का एक पूरा चॉल खड़ा कर चुके हैं, जहां शूटिंग होनी है।

    अक्षय कुमार- भूमि पेडनेकर

    अक्षय कुमार- भूमि पेडनेकर

    बता दें, इससे पहले अक्षय कुमार के साथ भूमि ने फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा की थी, जो कि सुपरहिट रही थी। वहीं, अक्षय के प्रोडक्शन की फिल्म 'दुर्गावती' में भी भूमि थीं।

    दिल को छूने वाली कहानी

    दिल को छूने वाली कहानी

    इस फिल्म को हिमांशु शर्मा ने लिखा है। जबकि आनंद एल राय और अक्षय कुमार की बहन अलका इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं।

    इस फिल्म के बारे में अक्षय कुमार ने लिखा था-"जिंदगी में कम ही ऐसा होता है जब कोई कहानी आपके दिल को छू जाए। अपने करियर में ये वो फिल्म है जिसे मैंने तुरंत साइन कर लिया। एक कहानी जो आपको हंसाएगी और रुलाएगी भी। ये फिल्म आपको एहसास दिलाएगी कि वे लोग कितने खुशकिस्मत हैं जिनके पास बहनें हैं।"

    English summary
    Akshay Kumar and director Aanand L Rai welcomes Bhumi Pednekar in Rakshabandhan team. Filmmaker reveals that the shooting is likely to begin on 15 June.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X