For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    IPL के कारण आगे खिसकी 'भुज' और 'लक्ष्मी बम' की रिलीज? फैंस को करना पड़ेगा इंतजार

    |

    कोरोना वायरस के कारण हिंदी फिल्म सिनेमा को भी काफी ज्यादा नुकसान हुआ है और कुछ समय पहले जब लगा था कि थिएटर्स खुलने की अभी उम्मीद नही है तो मेकर्स ने कुछ फिल्मों को ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला किया था जिनमें शानदार फिल्में शामिल थीं। इन फिल्मों में 'दिल बेचारा', कुणाल खेमू की 'लूटकेस' और विद्युत जामवाल की 'खुदा हाफिज' रिलीज हो चुकी हैं और लोगों ने फिल्मों को काफी ज्यादा पसंद किया है।

    अब कंगना रनौत ने बीएमसी को भेजा नोटिस- तोड़फोड़ से हुए नुकसान के लिए मांगे 2 करोड़

    लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है उससे फैंस काफी ज्यादा नाराज होने वाले हैं। खबर है कि आईपीएल के कारण बाकी बची हुई फिल्मों में रिलीज के लिए देरी हो सकती है।

    खबरों के मुताबिक अजय देवगन की फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया, लक्ष्मी बम और द बिग बुल जैसी फिल्मों की रिलीज टाली जाएगी। फिल्म विषेशज्ञों की मानें तो इन फिल्मों को रिलीज करने की देरी इसलिए की जा रही है..

    क्योंकि इस समय फिल्मों को लेकर विरोध का माहौल है लेकिन डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने इसपर अपनी अनौपचारिक बातचीत में इसका कारण आईपीएल को बताया है।

    उनका मानना है कि हर साल आईपीएल का असर फिल्मों में काफी ज्यादा पड़ता है। इस साल आईपीएल कोरोना वायरस के कारण नहीं हो पाया था लेकिन अब ये 19 सितंबर से धमाकेदार तरीके से दुबई में शुरु होने वाला है। अब अजय देवगन और अक्षय कुमार के फैंस को कुछ इंतजार और करना पड़ेगा।

    English summary
    Superstar Ajay devgn and Akshay kumar's film Bhuj and Laxmmi Bomb release date postpone because of IPL.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X