For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अजय देवगन स्टारर 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' का दूसरा TRAILER- देशभक्ति की भावना से भरपूर

    |

    फिल्म 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' का दूसरा ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। अजय देवगन, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, नोरा फतेही आदि स्टारर इस फिल्म के ट्रेलर में देशभक्ति से जुड़े इमोशंस को भरपूर डाला गया है। फिल्म के दृश्यों से लेकर संवाद तक; सभी देशभक्ति से लैस हैं। बता दें, ये फिल्म 13 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है।

    पहली ट्रेलर की तरह ही फिल्म का दूसरा ट्रेलर भी देशभक्ति के लबरेज डायलॉगबाजी और एक्शन से भरपूर है। एक दृश्य में अजय देवगन का किरदार कहता है- "तू हमारी औकात का अंदाजा क्या लगाएगा, हम उस महान छत्रपति शिवाजी महाराज की औलाद हैं, जिन्होंने मुगलों को घुटने पर ला दिया था और अपने खून के हिंदुस्तान का इतिहास लिखा.."

    महाराष्ट्र में नहीं खुलेंगे सिनेमाघर- अक्षय कुमार की 'बेल बॉटम' को बड़ा झटका!महाराष्ट्र में नहीं खुलेंगे सिनेमाघर- अक्षय कुमार की 'बेल बॉटम' को बड़ा झटका!

    इस वॉर फिल्म के निर्देशक हैं अभिषेक दुधैया। 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' में अजय देवगन के साथ संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, शरद केलकर, एमी वर्क और नोरा फतेही दिखेंगे।

    कोई शक नहीं कि सिनेमा प्रेमियों के बीच इस फिल्म को लेकर काफी उत्साह है। 2020 जनवरी में आई सुपरहिट फिल्म 'तान्हाजी' के बाद यह अजय देवगन की अगली फिल्म होगी।

    13 अगस्त को रिलीज

    13 अगस्त को रिलीज

    फिल्म 13 अगस्त यानि की स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हो रही है। फिल्म के कंटेंट को देखते हुए इसका फायदा फिल्म को जरूर मिलेगा। भुज की कहानी 1971 में भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान हुई एक सच्ची और साहसिक घटना से प्रेरित है।

    भारत-पाकिस्तान युद्ध

    भारत-पाकिस्तान युद्ध

    1971 में पाकिस्तान ने ऑपरेशन चंगेज़ ख़ान लॉन्च किया था। 14 दिनों में पाकिस्तान 35 बार भुज एयरफील्ड पर 92 बमों और 22 रॉकेटों से हमला किया था। ये फिल्म उसी घटना पर आधारित है।

    अहम घटना को दर्शाएगी

    अहम घटना को दर्शाएगी

    फिल्म में अजय देवगन भारतीय वायु सेना के स्क्वॉड्रन लीडर विजय कार्णिक के किरदार में हैं, जो उस समय भुज एयरपोर्ट के इंचार्ज थे।

    विजय कार्णिक, उनकी टीम और भुज की स्थानीय 300 महिलाओं की वजह से भारतीय वायु सेना की एयरस्ट्रिप की मरम्मत की जा सकी थी और पाकिस्तान को जवाब दिया जा सका। इसे भारत का पर्ल हार्बर मोमेंट भी कहा जाता है।

    ऐसे होंगे किरदार

    ऐसे होंगे किरदार

    संजय दत्त रणछोड़दास पागी के रोल में हैं। एमी विर्क विक्रम सिंह बाज जेठज के किरदार में हैं। सोनाक्षी के किरदार का नाम सुंदरबेन जेठा है। वहीं, नोरा हीरा रहमान नाम का किरदार निभा रही हैं। ट्रेलर में सभी किरदारों की झलक है।

    English summary
    The 2nd trailer of Bhuj The Pride Of India is out now starring Ajay Devgn, Sanjay Dutt, Sonakshi Sinha and others. The trailer envokes patriotism.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X