For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कल्कि कोचलिन, संजय सूरी, एजाज़ खान ने ज़ी5 की सीरीज़ "भ्रम" के रेड कार्पेट की बढ़ाई शोभा!

    |

    मार्च 2020 तक 72 से अधिक ओरिजिनल लॉन्च करने की अपनी घोषणा के अनुरूप, ज़ी5 की नवीनतम वेब श्रृंखला "भ्रम" आज रिलीज हो चुकी है जिसमें इंडस्ट्री के सबसे कुछ सबसे प्रतिभाशाली कलाकार नज़र आएंगे। बीती शाम शो के निर्माताओं ने मीडिया, कास्ट और क्रू सहित अपने तमाम मेहमानों के लिए एक विशेष प्रीव्यू स्क्रीनिंग की मेजबानी की थी।

    इस कार्यक्रम में तुषार कपूर, आमिर अली, चंदन रॉय सान्याल और गरिमा कौशल के अलावा सीरीज़ के मुख्य कलाकार कल्कि कोचलिन, संजय सूरी और एजाज़ खान मौजूद थे, जिन्होंने अपनी उपस्थिति के साथ रेड कार्पेट की रौनक में चार चाँद लगा दिए थे।

    रोमांचक सफर

    रोमांचक सफर

    जैसा कि हमने ट्रेलर में देखा, ज़ी5 की यह ओरिजनल सीरीज़ अपनी आकर्षक और रहस्यमयी थ्रिलर स्टोरीलाइन के साथ दर्शकों को एक रोमांचक सफ़र पर ले जाने के लिए तैयार है।

    मनोवैज्ञानिक सीरीज़

    मनोवैज्ञानिक सीरीज़

    कल्कि "भ्रम" में एक उपन्यासकार के किरदार में नज़र आएंगी, जो पोस्ट-ट्रॉमैटिक स्ट्रेस डिसऑर्डर (PTSD) से पीड़ित है और इस डिसऑर्डर के साथ कैसे वो इमोशन के बवंडर से गुजरती है यह देखना के आइए बेहद दिलचस्प होगा।

    बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज़

    बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज़

    के हरि कुमार द्वारा लिखित और संगीथ सिवन द्वारा निर्देशित "भ्रम" आज विशेष रूप से ज़ी5 पर रिलीज हो चुकी है। कल्कि कोचलिन के साथ संजय सूरी, भूमिका चावला, एजाज़ खान और ओमकार कपूर द्वारा अभिनीत यह 2019 की सबसे बहुप्रतीक्षित श्रृंखला में से एक है।

    सबको चौंका दिया

    सबको चौंका दिया

    कल्कि अक्सर स्क्रिप्ट पढ़ने में अपना समय बिताती थी, जिसके बाद हर दिन शूटिंग शुरू करने से पहले वह सीन पर चर्चा करती थी। और इसके बाद वह बिना वक़्त गवाए खुद को अलीशा में ट्रांसफॉर्म कर लेती थी।

    सभी ने किया फॉलो

    सभी ने किया फॉलो

    कल्कि सीन पर चर्चा करने के लिए, शूटिंग शुरू करने से पहले हर दिन कम से कम आधी घंटा बिताना ज़रूरी समझती थी। इसकी शुरुआत पहले वन-ऑन-वन चर्चा के रूप में हुई थी लेकिन कुछ दिनों बाद सभी कलाकारों ने इसे अपने दिनचर्या का हिस्सा बना लिया था।

    सबको हुई आसानी

    सबको हुई आसानी

    इस प्रैक्टिस ने शूटिंग प्रक्रिया को आसान बना दिया, क्योंकि इसके बाद सभी के पास सीन के प्रति अधिक स्पष्टता होती थी। एक अभिनेता के रूप में कल्कि मानसिक रूप से सीन को पहले अच्छे से समझती है और फिर कैमरे पर अपना उत्कृष्ट अभिनय पेश करती है।

    शानदार अभिनय

    शानदार अभिनय

    निर्देशक वास्तव में उनकी प्रतिबद्धता से प्रभावित हो गए है और निर्देशक ने जो कल्पना की थी, कल्कि उससे बेहतर परफॉर्मेंस देने में सफ़ल साबित हुई है।

    गौरतलब है कि कल्कि कोचलिन अभिनीत एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर है। 8 एपिसोड की इस श्रृंखला को शिमला में बड़े पैमाने पर शूट किया गया है और अब अब जल्द रिलीज के लिए तैयार है। सीरीज़ के ट्रेलर को दर्शकों द्वारा बेहद सरहाया जा रहा है और कल्कि का अभिनय प्रशंसा का पात्र बना हुआ है।

    निर्देशक संगीथ सिवन भी कल्कि के अभिनय और हर शॉट के प्रति उनकी प्रतिबद्धता के लिए अभिनेत्री की खूब प्रशंसा कर रहे है। प्रतिभाशाली अभिनेत्री ने सेट पर अपनी सहजता से निर्देशक को प्रभावित कर लिया है।

    English summary
    Bhram Zee 5 series premiere - Kalki, Sanjay brighten up the red carpet.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X