»   » Omg !! जूते फेंक कर मारती है संजय दत्त की बीवी.. ये क्या कह डाला !

Omg !! जूते फेंक कर मारती है संजय दत्त की बीवी.. ये क्या कह डाला !

By: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

संजय दत्त इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म भूमि के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। अगर हम उनकी फिल्म को उनकी कमबैक फिल्म कहें तो गलत नहीं होगा। क्योंकि जेल से छूटने के बाद ये संजू बाबा की पहली फिल्म है। इसी कारण ये फिल्म संजय के दिल के काफी करीब है।

वहीं फैन्स को भी फिल्म का पिछले लंबे समय से इंतज़ार था। अब फाइनली उनका इंतज़ार खत्म हुआ है और कल ये फिल्म रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म में संजय दत्त एक पिता का किरदार निभा रहे हैं और बेटी का किरदार निभा रही हैं एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी की।

bhoomi-actor-sanjay-dutt-says-wife-maanayata-hits-him-with-his-shoes

एक ओर जहां संजय फिल्म का प्रमोशन जी जान से कर रहे हैं तो वहीं इन प्रमोशन के दौरान संजय को और भी ज्यादा जानने का मौका मिल रहा है। खुद संजय ही अपने बारे में वो बातें शेयर कर रहे हैं जो शायद कभी ना की हो।

हाल ही में संजय ने एक ओर राज़ खोलते हुए बताया कि कैसे उनकी पत्नी मान्यता उनपर जूता फेंकती हैं..हैरान रह गए ना...पढ़िए क्या है पूरा मामला...

पत्नी के बारे में बात

पत्नी के बारे में बात

दरअसल संजय दत्त भूमि के प्रमोशन के दौरान फिल्म के बारे में बात तो कर ही रहे हैं लेकिन साथ ही वो अपनी पत्नी मान्यता के बारे में भी काफी बातें शेयर कर रहे हैं।

जूते से मारती है

जूते से मारती है

हालांकि जो भी संजय ने कहा वो सब मज़ाक में कहा। उन्होंने मज़ाक मज़ाक में बताया कि कि उनकी बीवी उन्हें उन्हीं के जूते से मारती है। टीवी रिपोर्ट के हवाले से संजय दत्त के कस्टम मेड जूतों के बारे में बात की जिन्हें मैक्सिको में बनाया जाता है।

उनका इस्तेमाल करती है

उनका इस्तेमाल करती है

संजय यहीं नहीं रुके इसके बाद एक्टर खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने मजाक में बताया कि उनकी पत्नी कैसे उनका इस्तेमाल करती है।

ये रहे मेरे जूते

ये रहे मेरे जूते

संजय दत्त ने कहा- ये रहे मेरे जूते। ये जूते हाथों से बने हुए हैं। आगरा का मोची इस तरह के जूते नहीं बना सकता। इसका मोची मैक्सिको का है जो इन जूतों को बनाता है और मैंने उसे काफी समय तक ढूंढा तब जाकर ये मिला।

 दुकान का नाम

दुकान का नाम

उस मोची की दुकान का नाम बैक एट द रैंच है। संजय ने बताया उसने मुझे कैटालॉग भेजे थे और आपको जो चाहिए उसे आप इनमें से पसंद कर सकते हैं।

 प्लास्टिक से बने हैं

प्लास्टिक से बने हैं

वो अागे बोले कि यह चमड़े के नहीं बल्कि प्लास्टिक के हैं और जैसा चाहें वैसा पसंद कर सकते हैं। मेरे पास इस तरह के बहुत से जूते हैं जिन्हें मेरी पत्नी मेरे सर पर मारती है।

 प्यार भरी तस्वीरें

प्यार भरी तस्वीरें

लेकिन इन बातों को इतना सीरियसली लेने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि संजय और मान्यता में काफी प्यार है और मान्यता अक्सर दोनों की प्यारी प्यारी तस्वीरें शेयर करती ही रहती हैं।

20 साल छोटी

20 साल छोटी

आपको बता दें कि मान्यता दत्त संजय दत्त से 20 साल छोटी हैं। इन दोनों ने 2008 में शादी की थी।

तीसरी शादी

तीसरी शादी

यह संजय दत्त की तीसरी शादी थी। संजय की पहली शादी ऋचा शर्मा और दूसरी शादी रिया पिल्लै से हुई थी। मान्यता की यह दूसरी शादी थी। संजय से पहले मान्यता ने मिराज-उल रहमान से शादी की थी।

English summary
Bhoomi actor Sanjay Dutt says wife Maanayata hits him with his shoes.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi