For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से मिलकर भावुक हुए भोजपुरी स्टार, नेपोटिज्म को लेकर कही ये बात

    By Staff
    |

    बिहारी के स्टार और बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से बिहार समेत पूरा देश आहत है। इसी बीच आज भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव ने उनके पटना स्थित आवास पर जाकर सुशांत के पिता व उनके भाई नीरज बबलू से मुलाकात की और दुख जाहिर किया। इस दौरान वे भावुक हो गए और कहा कि सुशांत एक बेहतरीन इंसान था। अभिनेता के रूप में भी उसकी कोई सानी नहीं थी। उन पर बिहार -यूपी के लोग फक्र करते थे। हमने एक गौरव को खो दिया है। जब से मैंने ये सुना तब से आवक हूं। मैं भी एक कलाकार हूं और कलाकार को समझता हूं।

    "केदारनाथ के बाद सुशांत ने 50 मोबाइल नंबर बदले थे, डेढ़ साल तक हमारी बात नहीं हुई"

    Sushant Singh Rajput के पिता से मिले Khesari Lal Yadav, कहा-बॉलीवुड में है नेपोटिज्म | FilmiBeat

    वहीं, खेसारीलाल यादव ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर कहा कि ये नया नहीं है। ये पहले से होता रहा है। उन्होंने कहा कि क्योंकि मामला अभी जांच प्रक्रिया के तहत है, इसलिए मैं किसी पर भी कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता हूं। लेकिन इतना जरूर कहूँगा कि मेरे भाई सुशांत के जाने के बाद जो लोग गुस्से का इजहार कर रहे हैं, काश वे पहले ऐसा करते तो मेरा भाई अभी और हमें गौरवान्वित कर रहा होता। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में क्या होता है या सबको पता है। मैं यहां सुशांत के परिजनों के दुख में शामिल होने आया था।

    बता दें कि खेसारीलाल यादव के साथ सुशांत सिंह राजपूत के घर फ़िल्म निर्माता निशांत उज्ज्वल, गीतकार पवन पांडेय और पीआरओ रंजन सिन्हा भी मौजूद रहे। सबों ने सुशांत की तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर नम आंखों से श्रद्धांजलि दी।

    बता दें हाल में ही कानून केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसार भी सुशांत सिंह राजपूत के घर श्रद्धांजलि अर्पित करने पहुंचे। उन्होंने परिवार से मुलाकात की। वहीं नेता पप्पू यादव भी पहुंचे थे।

    (यदि आपको या आपके जानकारी में किसी व्यक्ति को मदद की जरूरत हो, तो अपने नजदीकी मानसिक स्वास्थ्य केंद्र से संपर्क करें। हेल्पलाइन- COOJ मेंटल हेल्थ फाउंडेशन: 0832-2252525, स्नेहा - 044-24640050/ 044-24640060, परिवर्तन: +91 7676 602 602 )

    English summary
    bhojpuri Khesari lal yadav reach sushant singh rajput house meet famliy
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X