For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रवि किशन के साथ 'दबंगई ' करने आ रहे है सनोज मिश्रा

    By Ajay Mohan
    |

    सलमान खान की दबंग तो आपने एक नहीं दो-दो बार देखी होगी, अब भोजपुरी में दबंगई देखने के लिये तैयार हो जाइये। जी हाँ दोस्तों अब बहुत जल्द निर्देशक सनोज मिश्रा और सुपरस्टार रवि किशन एक साथ मिलकर कुछ अलग तरीके की दबंगई दिखाने वाले हैं। फिल्म का नाम भी दबंगई ही है।

    यह दबंगई देख लोग हैरान तो होंगे ही पर साथ ही साथ खुश भी होंगे, क्योंकि यह दबंगई जब दर्शक सिनेमाघरों में जाकर देखने तो बहुत एन्जॉय करेंगे। निर्देशक सनोज मिश्रा की बहुत जल्द फिल्म आने वाली जिसमें रवि किशन मुख्य भूमिका निभाने जा रहे हैं। जैसा की हम सब जानते है की रवि किशन हर तरह का किरदार आसानी से निभाते हैं और यही कारण है की सनोज मिश्रा ने उन्हें अपनी आने वाली फिल्म के लिये चुना है।

    सनोज जानते है की रवि के लिए कोई भी किरदार निभाना कोई मुश्किल काम नहीं है। अभी हाल ही बिहार में सनोज मिश्रा की फिल्म 'बाज़ीगर' ने काफी धूम मचा दी है, जिसमे रवि किशन और पवन सिंह ने मुख्य किरदार निभाया है। 'बाज़ीगर ' में धूम मचाने के बाद रवि और सनोज की आनेवाली फिल्म 'दबंगई' भी काफी धूम मचाएगी इसका अनुमान तो हम अभी से लगा सकते है पर अब दर्शको के साथ साथ हमे इस फिल्म के प्रदर्शन का बेसब्री से इंतजार रहेगा।

    English summary
    In Bhojpuri cinema Ravi Kishan's news movie Dabangayi will soon release. The shooting has been completed.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X