For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मशहूर एक्ट्रेस को हुई गंभीर बीमारी पोस्ट शेयर कर लिखा- इसमें शर्माने जैसा कुछ नहीं है

    |

    भोजपुरी एक्ट्रेस काजल रघवानी एक गंभीर बीमारी का शिकार हो गई हैं। काजल भोजपुरी इंडस्ट्री की लोकप्रिय एक्ट्रेसेस में से हैं। उनके सांग और डांस की डिमांड काफी अधिक है। यू ट्यूब पर भी काजल रघवानी के वीडियो को करोड़ों की संख्या में लाइक्स मिलते हैं।

    काजल के फैंस के लिए एक बेहद बुरी खबर सामने आयी है। जहां पर काजल ने ये बताया है कि कैसे वह एक गंभीर बीमारी का शिकार हो गई हैं। जिसका कोई इलाज नहीं है।

    हालांकि इस बीमारी से लड़ने के लिए वह जिम में पसीना बहा रही हैं। चलिए जानते हैं कि काजल ने इंस्टाग्राम के जरिए अपनी किसी बीमारी का खुलासा किया है। यहां पढ़ें पूरी खबर विस्तार से।

    इसमें छिपाने जैसा कुछ नहीं

    इसमें छिपाने जैसा कुछ नहीं

    काजल ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा है कि I M NOT OVER REACTING. मैं पिछले डेढ़ साल से इस बीमारी से ग्रसित हूं। ये सारे लक्षण मुझे दिख रहे हैं। इसमें छिपाने जैसा कुछ नहीं है। शर्माने जैसा भी कुछ नहीं है।

    मेल हार्मोन बढ़ने लगता

    मेल हार्मोन बढ़ने लगता

    काजल ने अपनी बीमारी के बारे में अच्छी तरह से समझाने के लिए एक तस्वीर भी शेयर की है। बता दें कि काजल को PCOD एक ओवरी संबंध बीमारी हुई है। जिसमें लड़कियों में हार्मोन असंतुलन की स्थिति पैदा होती है। ऐसे में महिलाओं के अंदर फीमेल हार्मोन की जगह मेल हार्मोन बढ़ने लगता है।

    गंभीर बीमारी

    गंभीर बीमारी

    ज्ञात हो कि अधिकतर लड़कियों को इस गंभीर बीमारी का सामना करना पड़ता है। एक बार अगर ये बीमारी हो जाए तो जीवन भर साथ रहती है। ऐसे में सही डाइट और सेहत का ध्यान रखना जरूरी होता है।

    गिनती टॅाप एक्ट्रेसेस में

    गिनती टॅाप एक्ट्रेसेस में

    काजल की बात की जाए तो इंस्टाग्राम पर उनके इस खुलासे के बाद काजल के फैंस उन्हें जल्दी ठीक होने के और आराम करने की सलाह दे रहे हैं। भोजपुरी सिनेमा में काजल की गिनती टॅाप एक्ट्रेसेस में होती है। काजल का डांस बेहद लोकप्रिय है। यू ट्यूब की वह सुपरस्टार हैं।

    English summary
    Here read Bhojpuri Actress Kajal raghavani suffering form this major disease
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X