For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान की 'भारत' दुनिया के सबसे बड़े यूट्यूब चैनल पर लांच होने वाला बना पहला ट्रेलर!

    |

    भारत को दुनिया के नक्शे पर अपने लेबल के साथ एक नई पहचान दिलाने वाले भूषण कुमार की टी-सीरीज़ दुनिया में सबसे अधिक सब्सक्राइब्ड यूट्यूब चैनल बन गया है। टी-सीरीज़ की सफलता को ओर अधिक बढ़ाते हुए, कंपनी की आगामी फ़िल्म सलमान खान स्टारर 'भारत' दुनिया के सबसे बड़े यूट्यूब चैनल पर लॉन्च होने वाला पहला ट्रेलर होगा।

     इस निर्देशक के साथ दिखेंगे अजय देवगन और काजोल- सुपरहिट तिकड़ी इस निर्देशक के साथ दिखेंगे अजय देवगन और काजोल- सुपरहिट तिकड़ी

    भूषण कुमार ने दुनिया में सबसे अधिक सब्सक्राइब्ड यूट्यूब चैनल बनकर देश को गौरवान्वित महसूस करवाया है। देश को एक बार फिर गर्वित महसूस करवाते हुए, टी-सीरीज़ के प्रमुख अब सलमान खान के भारत का ट्रेलर को उनके विश्व प्रसिद्ध यूट्यूब मंच पर लांच करने के लिए तैयार है।

    एक व्यक्ति और एक राष्ट्र की कहानी, टी-सीरीज़ की आगामी भारत छह दशकों की अवधि में फैली एक ड्रामा फ़िल्म है। हिंदी मीडियम जैसी कंटेंट फ़िल्म के साथ मनोरंजन करने के बाद, टी-सीरीज़ अब भारत, साहो, भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया, पागलपंती, तन्हाजी: द अनसंग वॉरियर जैसी अन्य फिल्मों के साथ दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार है।

    इस साल और आने वाले साल में फिल्मों की दिलचस्प सूची के साथ, भूषण कुमार की टी-सीरीज़ ने दुनिया में अग्रणी कंटेंट प्रदाता के रूप में अपने लिए जगह बना ली है।

    English summary
    Salman Khan's Bharat trailer to get launched on world's highest subscribed YouTube channel T-Series.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X