For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    भानुशाली स्टूडियोज ने की 'सब मोह माया है' फिल्म की घोषणा, अन्नू कपूर और शरमन जोशी आएंगे नजर

    By Filmibeat Desk
    |

    तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर और कबीर सिंह जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्म्स को को-प्रोड्यूस करने के बाद, विनोद भानुशाली ने 'भानुशाली स्टूडियोज़' लिमिटेड लॉन्च किया है। खास बात यह है कि उन्होंने एक इंडिपेंडेंट प्रोड्यूसर के रूप में अपनी नई पारी की शुरुआत एक दिलचस्प ह्यूमन ड्रामा 'सब मोह माया है' से की है।

    पिता-पुत्र के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमने वाली यह स्टोरी अन्नू कपूर और शरमन जोशी द्वारा अभिनीत है, जिसका संचालन अभिनव पारीकी द्वारा किया गया हैं। दोनों एक्टर्स ने आज मध्य प्रदेश के अद्भुत शहर उज्जैन में शूटिंग की शुरुआत की है। 'सब मोह माया हैं' बेरोज़गारी की समस्या, संस्कृति और परम्पराओं की कहानियों को हास्य और व्यंग के साथ दर्शाने की कोशिश करता है।

    अभिनव पारीकी, अनुराग कश्यप के असिस्टेंट रह चुके हैं। अनुराग कश्यप के साथ उन्होंने 'द डे आफ्टर एवेरी डे' और 'बॉम्बे टॉकीज़' जैसी फिल्म्स में काम किया हुआ है।

    अपने नए सफर को लेकर उत्साहित विनोद भानूशाली कहते हैं, "सब मोह माया है, दिल छू लेने वाली कहानी है, जो सिनेमा प्रेमी दर्शकों को खुद से जोड़ सकेगी। जिस क्षण मैंने स्क्रिप्ट सुनी, मैं इसके प्रति बेहद आकर्षित हो गया और मैं जानता था कि इन विषयों को संबोधित किया जाना चाहिए और सिनेमाई कहानी के माध्यम से एक बड़ी आबादी तक ले जाया जाना चाहिए। अन्नू कपूर जी और शरमन जोशी शानदार अभिनेता हैं, और फिल्म में उनकी कहानी सिनेप्रेमियों के साथ गूंजेगी। एक निर्देशक के रूप में अभिनव मुद्दों को बहुत ही समकालीन तरीके से संबोधित करते हैं।"

    विनोद भनुशाली के भनुशाली स्टूडियोज़ लिमिटेड में प्रोजेक्ट्स की शानदार सूची है, जो कतार में है। इसके अंतर्गत दिलचस्प स्क्रिप्ट और प्रतिभाशाली कलाकारों को देखा जाएगा।

    विनोद भानुशाली ने लॉन्च किया अपना नया प्रोडक्शन हाउस 'भानुशाली स्टूडियो', देखें लोगोविनोद भानुशाली ने लॉन्च किया अपना नया प्रोडक्शन हाउस 'भानुशाली स्टूडियो', देखें लोगो

    भानुशाली स्टूडियोज़ लिमिटेड (बीएसएल) के विनोद भानुशाली और कमलेश भानुशाली, वेद फिल्म फैक्ट्री के संपत राठौर और दीपक दीवान तथा इनसोम्निया फिल्म्स के विशाल गुरनानी और जूही पारेख मेहता द्वारा निर्मित, 'सब मोह माया है' वर्ष 2022 में रिलीज़ की जाएगी।

    English summary
    Bhanushali Studios announces the film Sab Moh Maya Hai, Annu Kapoor and Sharman Joshi will be seen
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X