For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी की डेब्यू फिल्म ने बनाया रिकॉर्ड, फुल पैक्ड एक्शन से लूटी वाहवाही

    By Filmibeat Desk
    |

    एक्टर अभिमन्यु दसानी ने सोचा भी नही होगा कि जिस फिल्म से वो अपने फिल्मी पारी की शुरुवात कर रहे हैं उसका सफर भारत तक सीमित नही बल्कि सात समुंदर पार भी उन्हें ख्याति दिलाएगा। पहली ही फिल्म 'मर्द को दर्द नही होता' में फुल पैक्ड एक्शन से अभिमन्यु ने अपनी कलाकारी का लोहा मनवा लिया और विदेशों तक लूट ली वाह वाही।

    और अब उनके लिए गर्व की बात हैं कि उनकी फिल्म को दुनियाभर के सर्वश्रेष्ठ 40 एक्शन और मार्शल आर्ट फिल्मो की सूची में जगह मिल गयी ।यू कहे कि रैंकिंग नंबर की बात करे तो अभिमन्यु दसानी की फिल्म 'मर्द को दर्द नही होता' 16 वें स्थान पर अपनी खास जगह बना ली हैं, जो अपने आप मे बहुत बड़ी बात हैं।

    अभिमन्यु ने अपने सोशल मीडिया पर खुशी जाहिर करते हुए कहा " मैं शुक्रगुजार हूं इस साहस से भरे सफर का, जो मेरी पहली फिल्म हैं ।" अभिमन्यु की फ़िल्म 'मर्द को दर्द नही होता' काफी विदेशी फ़िल्म फेस्टिवल में दिखाई गई हैं और सराही भी गयी । 'अंतरराष्ट्रीय मकाऊ फिल्म फेस्टिवल' में अभिमन्यु को बेस्ट नवोदित कलाकार का अवॉर्ड भी मिला।

    और अब टोरोंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल की बेस्ट एक्शन फिल्म की 40 सूची में अपनी जगह बनाना , ये बहुत बड़ी उपलब्धि हैं। अभिमन्यु की अगली फिल्म हैं 'निकम्मा' जिसमे वो शर्ली सेटिया के साथ दिखाई देंगे । फिल्म में शिल्पा शेट्टी और अनिल कपूर भी खास रोल में नजर आएंगे।

    English summary
    Bhagyashree Son Abhimanyu Dassani debut film mard ko dard nahi hota made record
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X