For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    निर्माताओं की सोंच बदल देगी 'भाग मिल्‍खा भाग': राकेश मेहरा

    |

    मुंबई। निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा मानते हैं कि उनकी नई फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' का जोरदार स्वागत दर्शकों की विकसित होती पसंद की ओर संकेत करता है। इससे उनके जैसे कहानीकारों और फिल्म निर्माताओं को मदद मिलेगी। फिल्म की सफलता पर यहां आयोजित संवाददाता सम्मेलन में मेहरा ने कहा, "यह अच्छा संकेत है कि दर्शकों की पसंद बदल रही है और विकसित हो रही है। यह देश बदल रहा है और हमारी आज की फिल्मों में यह दिखाया जा रहा है।"

    उन्होंने कहा, "यह खुशी का संकेत है, यह हमें चली आ रही सीमाओं को तोड़ने में और विस्तार देगा। यह सभी कहानीकारों और फिल्मकारों, तकनीशियनों और अभिनेताओं के लिए निर्धारक पल हो सकता है।" 'रंग दे बसंती' और 'दिल्ली-6' जैसी फिल्मों के लिए प्रसिद्ध मेहरा ने कहा कि अलग तरह की फिल्में होने के बावजूद इनका जनता तक पहुंचना महत्वपूर्ण है।

    मेहरा ने कहा, "तय परिपाटी से अलग फिल्म होने के बावजूद इनका जनता तक पहुंचना महत्वपूर्ण है। जब मैं इसकी ओर देखता हूं और एक फिल्म निर्माता के तौर पर खुद को अलग करता हूं तो बड़ा दिलचस्प लगता है। यह स्वस्थ चलन है और इसके लिए हम सब को खुश होना चाहिए।'

    फरहान अख्तर की मुख्य भूमिका वाली 'भाग मिल्खा भाग' 12 जुलाई को प्रदर्शित हुई है।

    English summary
    Producer of the film Bhag Milkh Bhag, Om Prakash Mehra says success of this film will change the trend of film industry.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X