For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोविड के कहर से बेहद परेशान हुए धमेंद्र, गाना गाते हुए बोला- कोरोना से डर के नहीं गा रहा VIDEO

    |

    बॅालीवुड के दिग्गज लोकप्रिय एक्टर धमेंद्र पिछले साल से ही कोरोना वायरस लॅाकडाउन के कारण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन कोई ना कोई पोस्ट शेयर करते रहते हैं। पिछले बार जहां उन्होंने खेती और किसानों से जुड़ी बात की। वहीं अब बीते कई दिनों से लगातार वह कोरोना वायरस महामारी से जुड़े हुए गंभीर पोस्ट शेयर कर रहे हैं।

    धमेंद्र जी ने इस बार कोरोना के डर के बीच अपना पसंदीदा गाना शेयर किया है। साथ ही उन्होंने इस गाने के जरिए कोरोना वायरस से हुए वर्तमान के हालातों पर भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

    धमेंद्र ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिस पर फैंस तेजी से प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसके साथ उन्होंने दिलीप कुमार का भी एक गाना शेयर किया है और बोला है कि 1952 में जो हो रहा था, आज भी कुछ ऐसा ही हो रहा है। आपको बता दें कि धमेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।

    फिल्म आरजू के गाने ऐ दिल मुझे ऐसी जगह ले चल

    फिल्म आरजू के गाने ऐ दिल मुझे ऐसी जगह ले चल

    इस वीडियो मेंधर्मेंद्र हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार के फिल्म आरजू के गाने ऐ दिल मुझे ऐसी जगह ले चल जहां कोई न हो गो गाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

    कोरोना वायरस के डर से नहीं गा रहा

    कोरोना वायरस के डर से नहीं गा रहा

    इस वीडियो के साथ उन्होंने लिखा है कि यह उनका पसंदीदा गाना है। कोरोना वायरस के डर से नहीं गा रहा। हालात तो ऐसे ही है..तलक की मीठी आवाज में दिलीप साहब पर आरजू में फिल्माया गया से मेरा फेवरेट गाना है।

    1952 में जो हो रहा था, आज भी कुछ ऐसा ही हो रहा

    1952 में जो हो रहा था, आज भी कुछ ऐसा ही हो रहा

    कुछ समय पहले उन्होंने 1952 की फिल्म फुटपाथ का एक वीडियो शेयर किया जिसमें दिलीप कुमार नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था कि 1952 में जो हो रहा था, आज भी कुछ ऐसा ही हो रहा है। फुटपाथ में दिलीप साहब।

    धर्मेंद्र के पोस्ट पर दे रहे हैं प्रतिक्रिया

    धर्मेंद्र के पोस्ट पर दे रहे हैं प्रतिक्रिया

    धर्मेंद्र का ये पोस्ट पुराना है। लेकिन इसे काफी तेजी से देखा जा रहा है। बता दें किधर्मेंद्र के इस पोस्ट पर उनके फैंस तेजी से प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कई तस्वीरें साझा करते हैं।

    धर्मेंद्र और साधना

    धर्मेंद्र और साधना

    कुछ दिन पहलेधर्मेंद्र ने लोकप्रिय एक्ट्रेस साधना के साथ हाथों में ड्रिंग पकड़ी हुई हैं।धर्मेंद्र यहां पर सूट में नजर आ रहे हैं। दोनों की ये तस्वीर काफी खूबसूरत है।

    English summary
    Between corona Virus actor dharmendra reveals his favorite song shares dilip kumar footpath video
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X