For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कमजोर पड़े ऋषि कपूर ने लिया रणबीर के कंधो का सहारा, बाद में किया ये भावुक पोस्ट

    |

    ऋषि कपूर इस समय काफी ज्यादा बीमार है और न्यूयॉर्क में इलाज करवा रहें है। बता दें कि उनके साथ इस समय उनके बेटे और अभिनेता रणबीर कपूर और पत्नी नीतू कपूर मौजूद है। हाल ही में उनकी एक फोटो सामने आई है जिसको लेकर बातें शुरु हो गईं है। गौरतलब है कि इस फोटो में ऋषि कपूर ने रणबीर कपूर के कंधो का सहारा लिया है और पैदल चल रहे है।

    बिक जाएगा आर के स्टूडियो, 200 करोड़ में खरीदकर, ये बनेंगें आइकॉनिक स्टूडियो के मालिकबिक जाएगा आर के स्टूडियो, 200 करोड़ में खरीदकर, ये बनेंगें आइकॉनिक स्टूडियो के मालिक

    हालांकि इस फोटो के बाद उनके फैंस खुश भी हैं और नाखुश भी क्योंकि ऐसा लग रहा है कि ऋषि कपूर बीमारी के कारण कमजोर हो रहें है। खुश इसलिए कि ऐसी तस्वीर दोनो की कभी किसी ने नहीं देखी है।

    एक फैन ने तो इस तस्वीर को पोस्ट करके कुछ भावुक लाइन्स लिख दी को ऋषि कपूर भी भावुक हो उठे। ऋषि कपूर ने रिप्लाई करते हुए अपनी फैन को लिखा कि उजमा ये तस्वीर मेरे लिए काफी ज्यादा मायने रखती है, देर आए लेकिन दुरुस्त आए..इस तस्वीर को नीतू ने खींचा है।

    इस फोटो के सामने आते ही काफी ज्यादा वायरल हो रही है दोनो के फैंस फोटो शेयर कर रहें हैं। गौरतलब है कि हाल ही में ऋषि कपूर की मां कृष्णा राजकपूर का निधन हो गया था और इलाज के कारण ऋषि कपूर के साथ साथ रणबीर और नीतू भी शामिल नहीं हो पाए थे।

    English summary
    Rishi kapoor recently post a emotional pic on the social media and said that Better Late Than Never to Ranbir kapoor.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X