»   » 'बेटी बी' को जब देखा तो बस देखता ही रहा: अभिषेक बच्चन

'बेटी बी' को जब देखा तो बस देखता ही रहा: अभिषेक बच्चन

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Abhishek Bachchan, Amitabh Bachchan
इन दिनों बच्चन परिवार के पैर सातवें आसमान पर है। अपनी खुशी को इजहार करने के लिए उनके पास शब्द नहीं है। वजह है अभिषेक-ऐश की पहली संतान का अस्तित्व में आना। अभिषेक बच्चने टि्वट करके अपने चाहने वालों से पूछा कि वो अपनी बेटी का नाम 'ए' शब्द से रखना चाहते हैं, इसलिए आप लोग हमें नाम सुझाइयें।

हालांकि उन्होंने एक खास बात बतायी कि उनके किसी बेहद करीबी मे उनकी बेटी को 'बेटी बी' के नाम से संबोधित किया। जो कि उन्हें बहुत अच्छा लगा। उन्होंने कहा कि उनकी करीबी ने बहुत सोच कर बोला कि यह तो 'बेटी बी' है। आखिर सीनियर बच्चन के बाद जूनियर बच्चन आया तो उनके बाद 'बेटी बी' ही ना आयेगा। अभिषेक ने कहा कि जब उन्होंने पहली बार अपनी बेटी को देखा तो बस ऐसा लगा कि बस इसे यूं ही निहारता रहूं। मुझे आस-पास कुछ भी दिखायी नहीं दे रहा था। वो पल कैसा था, मैं बयां नहीं कर सकता।

इसके बाद अभिषेक ने बेटी के जन्म पर बधाई देने वालों का शुक्रिया अदा किया है। अभिषेक के मुताबिक अब तक आठ लाख लोगों के बधाई संदेश आ चुके हैं।

गौरतलब है कि 16 अक्टूबर को ऎश ने मुंबई के सेवन हिल्स अस्पताल में बेटी को जन्म दिया था। इससे पहले अमिताभ बच्चन ने भी टि्वट करके कहा था कि उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन की डिलेवरी नार्मल है। उन्होंने एक नार्मल प्रक्रिया के तहत अपनी बेटी को जन्म दिया है।

और इंटरनेट पर अपलोड की गयी फोटो को भी अमिताभ ने गलत ठहराया है। वहीं ऐश को उनके डॉक्टरों ने पूरी तरह से बेड रेस्ट करने को कहा है। ऐश को योगा और कसरत भी ना करने की सलाह दी है। और कहा है कि वो जब तक पूरी तरह से ठीक नहीं हो जाती हैं तब तक वो कोई काम ना करें और ना ही कोई स्ट्रेस लें।

English summary
We have Sr B and Jr B already so... Beti B!...Much like my father SrBachchan I too spent the day observing every little thing about the little one, Actor Abhishek Bachchan posted On Twitter.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi