For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    BEST ALBUM 2014:सलमान के हैंगओवर को फैन्स ने किया किक

    |

    संगीत सबके दिल के बेहद करीब होता है। पिछले कुछ सालों में फिल्मी म्यूज़िक जिस तरह बदला है उससे हैरानी होती है कि आजकल लोग कैसे कैसे गाने सुनने लगे हैं। जस्ट चिल से शुरू हुआ ये सिलसिला सारी के फॉल सा मैच करने तक पहुंच चुका है और बोतलें खुलवा दो मेरे वीरे दी वेडिंग है जैसे गानों का चार्टबस्टर हिट करना थोड़ा चिंताजनक था लेकिन फैन्स ने फिर हमारी चिंता दूर कर दी।

    साल 2014 की बेस्ट एल्बम चुनने का मौका जब फैन्स को दिया गया तो ना ही किक मिली और ना ही हैंगओवर हुआ। ना जुम्मे की रात में थिरकते सलमान का जादू चला ना ही उफ मेरे दिल में थोड़ी खाली सी जगह थी करती हुईं कैट को दिल में जगह दी गई। बेस्ट गाने चुनते वक्त दर्शकों ने अगर कुछ याद रखा तो वो था सिर्फ म्यूज़िक और बोल।
    ALSO READ : फैन्स को लवली लगीं दीपिका पर BEST ACTRESS नहीं

    ALSO READ: फैन्स ने सलमान, आमिर को किया रिजेक्ट

    तो 2014 की बेस्ट एल्बम थी एक विलेन। गलियां की गहराई हो, हमदर्द के दर्द या बंजारा की नाउम्मीदी। दर्शकों ने इस एल्बम को अपने प्लेलिस्ट और दिल के करीब रखा। कहा जाए तो अरिजित सिंह, श्रद्धा कपूर और मिथुन के मेहनत को किसी ने ज़ाया नहीं होने दिया। फिल्म के म्यूज़िक डायरेक्टर्स थे मिथुन, अंकित तिवारी और सोच बैंड ने। श्रद्धा कपूर के अनप्लग्ड गलियां को भी लोगों ने काफी सराहा। वहीं कुछ और पोल्स के हिसाब से लवली इस साल का बेस्ट आइटम नंबर रहा जबकि गलियां बेस्ट गाना।
    पूरे नतीजे जानने के लिए करें क्लिक

    English summary
    Fans proved that music and it's soul is the most important attribute thus hangover, bang bang couldn't find their way to playlists and hearts. This is the best album and Song of 2014.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X