For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Best Movie of the month- पीकू का मोशन या तनु वेड्स मनु रिटर्न्स का इमोशन

    |

    साल 2015 की शुरुआत हिंदी सिनेमा के लिए काफी निराशाजनक रही। लेकिन मई का महीना बॉक्स ऑफिस के लिे काफी अच्छा साबित हुआ है। इस माह की शुरुआत हुई गब्बर इज बैक से और उसके बाद पीकू, तनु वेड्स मनु रिटर्न्स, वेलकम टू कराची जैसी बेहतरीन फिल्में रिलीज हुईं जिन्हें बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ सफलता मिली।

    वहीं इनके बीच बॉम्बे वेलवेट भी रिलीज हुई जो कि सितारों के मामले में तो टॉप पर थी लेकिन वहीं फिल्म दर्शकों को कुछ खास प्रभावित नहीं कर सकी। हमने कई लोगों से ये जानने के लिए वोटिंग कराई कि इस महीन की बेस्ट फिल्म कौन सी रही। सभी के रिस्पॉंस थोड़े मिले जुले थे।

    पीकू और तनु वेड्स मनु रिटर्न्स के बीच बराबरी की टक्कर रही। तो आइये जानते हैं बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड इस महीने किसे जाता है।

    गब्बर इज बैक

    गब्बर इज बैक

    अक्षय कुमार की फिल्म गब्बर इज बैक अपनी कहानी, निर्देशन और सोच को लेकर काफी बेहतरीन फिल्म साबित हुई। अक्षय कुमार का अभिनय भी ए वन रहा। बॉक्स ऑफिस पर भी गब्बर इज बैक ने झंडे गाड़े। लेकिन दर्शकों को कहीं ना कहीं ये फिल्म दिल के करीब ना महसूस हो सकी।

    Gabbar Is Back review- अब तेरा क्या होगा कालिया!

    पीकू

    पीकू

    दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, इरफान खान से सजी पीकू फिल्म ने तो बॉक्स ऑफिस पर अपना एकक्षत्र राज स्थापित कर लिया। इन कलाकारों के बेहतरीन अभिनय और फिल्म की खूबसूरत पटकथा ने दर्शकों के दिल को जीत लिया।

    इंसान का इमोशन उसके मोशन से जुड़ा है- पीकू रिव्यु

    बॉम्बे वेलवेट

    बॉम्बे वेलवेट

    अनुराग कश्यप की बॉम्बे वेलवेट जिसका लोगों के पिछले साल से इंतजार था वो भी इस महीने रिलीज हुई। लेकिन बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन फिल्म बुरी तरह से पिट गयी। पहले दिन तो लोग फिर भी सिनेमाहॉल जा पहुंचे अंजाने में। लेकिन उसके बाद फिल्म की असलियत सामने आने के बाद बॉम्बे वेलवेट को फ्लॉप होने से कोई ना रोक सका।

    कहीं वेलवेटी कहीं सिल्की है अनुराग कश्यप की बॉम्बे वेलवेट- फिल्म रिव्यू

    तनु वेड्स मनु रिटर्न्स

    तनु वेड्स मनु रिटर्न्स

    महीने के अंत होते होते कंगना रनौत और आर माधवन की फिल्म तनु वेड्स मनु रिटर्न्स रिलीज हुई। फिल्म से दर्शकों को जितनी उम्मीदें थीं उन्हें उससे कहीं बढ़कर मिला। फिल्म सुपर हिट हुई और एक ही हफ्ते में 100 करोड़ के भी पार हो गयी।

    Movie review जब पति लगने लगे अदरक देखें तनु वेड्स मनु रिटर्न्स

    वेलकम टू कराची

    वेलकम टू कराची

    अरशद वारसी की फिल्मों से दर्शकों को हमेशा उम्मीद रहती है। लेकिन इस बार अरशद वारसी ने अपने फैंस को काफी निराश किया। वेलकम टू कराची में उन्होंने कुछ भी ऐसा नहीं किया जो कि अलग हो या दर्शकों को भा जाए। हालांकि उनके मुकाबले हम कह सकते हैं कि जैकी भगनानी ने जरुर बेहतरीन अभिनय से दर्शकों को लुभाया।

    FILM REVIEW: वेलकम टू कराची- भारत-पाकिस्तान और अमेरिका पर राजनीतिक व्यंग्य

    बेस्ट फिल्म

    बेस्ट फिल्म

    वोटिंग के आधार पर करीब 80 प्रतिशत वोट्स तनु वेड्स मनु रिटर्न्स को मिलते हैं। पीकू को 20 प्रतिशत मिले और इसके अलावा बॉम्बे वेलवेट, गब्बर इज बैक, वेलकम टू कराची सभी 0 वोट्स के साथ इस रेस में शामिल ही नहीं हुए।

    English summary
    Tanu Weds Manu Returns, Piku, Gabbar Is Back, Bombay Velvet and Welcome to Karachi movies released lat month. Best movie award definitely goes to Kangana Ranaut's Tanu Weds Manu Returns.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X