»   » अक्षय - कैटरीना Vs रणबीर - दीपिका, किसके हाथ आएगा धमाकेदार रीमेक

अक्षय - कैटरीना Vs रणबीर - दीपिका, किसके हाथ आएगा धमाकेदार रीमेक

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड में आज कल बेहद खूबसूरत फिल्में बन रही हैं और हमारे आज के सुपरस्टार्स बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। लेकिन फिर भी जो पुराना बॉलीवुड था उसका तो जवाब ही नहीं। इसी पुराने बॉलीवुड का शानदार हिस्सा रही हैं मुमताज़।

हाल ही में मुमताज़ की मौत की खबरों ने सबको चौंका दिया लेकिन ये खबरें महज़ अफवाह निकलीं। मुमताज़ की बेटी ने इन खबरों का खंडन किया और आज खुद मुमताज़ ने एक वीडियो के ज़रिए कहा कि मैं बिल्कुल ठीक हूं।

best-hit-songs-of-mumtaaz-recast-today-s-era

मुमताज़ 70 के दशक की बेहतरीन अदाकारा रही हैं और उनकी खूबसूरती के दीवाने आज भी लोग हैं और उनकी पुरानी फिल्मों को लोग आज भी चाव से देखते हैं।

मुमताज़ ने अपने करियर में एक से एक सुपरहिट फिल्में दी हैं लेकिन उनके सुपरहिट गानों को आज भी लोग नहीं भूलते। इतना ही नहीं इन गानों की फील को बॉलीवुड में कई बार उतारा गया है। तो देखिए और बताइए कि अगर मुमताज़ को कोई बॉलीवुड में रिप्लेस करेगा तो कौन

छुप गए सारे नज़ारे

छुप गए सारे नज़ारे

छुप गए सारे नज़ारे की शैतानी और हॉटनेस दोनों ही कोई नहीं भूल सकता। वैसे इस रेन डांस को कड़ी टक्कर दी थी अक्षय कैट के गाने गले लग जा ना जा ने।

जय जय शिवशंकर

जय जय शिवशंकर

जय जय शिवशंकर शायद पुराने ज़माने का बेस्ट टल्ली नंबर होगा। मस्ती में झूमता....वैसे ही जैसे रणबीर दीपिका ने भांग पीकर बलम पिचकारी में तबाही मचाई थी!

बिंदिया चमकेगी

बिंदिया चमकेगी

जिस तरह मुमताज़ ने बिंदिया चमकेगी में राजेश खन्ना को खुल्ला चैलेंज किया था वैसे ही आलिया ने भी 2 स्टेट्स के इसकी उसकी में सीधी TERMS And Conditions रख दी थीं!

आज कल तेरे मेरे प्यार के चर्चे

आज कल तेरे मेरे प्यार के चर्चे

मुमताज़ और शम्मी कपूर के आज कल तेरे मेरे प्यार के चर्चे को कौन भूल सकता है। और बिल्कुल ऐसा ही बेहतरीन गाना था प्रियंका और शाहिद का जब से मेरे दिल को Ufffffffff!

गोरे रंग पे ना इतना गुमान कर

गोरे रंग पे ना इतना गुमान कर

जिस तरह से मुमताज़ के गोरे रंग के गुमान को राजेश खन्ना ने तोड़ने की भरपूर कोशिश की थी वैसे ही वरूण ने भी आलिया के राधा में उनका गुरूर तोड़ने की कोशिश तो की ही थी...लेकिन सब Fail ;)

ये रेशमी ज़ुल्फें

ये रेशमी ज़ुल्फें

ये शरबती आंखें...इन्हें देखकर जी रहे हैं...लेकिन इस गाने को पूरी तरह से नया करके उतारा गया आंखों में तेरी....और इससे बेहतरीन रोमांस शाहरूख दीपिका ने किसी गाने में नहीं किया <3

English summary
Best hit songs of Mumtaaz recast in today's era. Ranbir Deepika or Akshay Katrina who can replace Mumtaz hits in bollywood retro songs.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X