For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बेलबॉटम के सेट से Leak हुईं अक्षय कुमार की धड़ाधड़ 4 तस्वीरें, रेट्रो लुक में फैंस ने कहा सुपरहिट !

    |

    कोरोना काल में अक्षय कुमार काफी समय पहले अपनी आगामी फिल्म बेलबॉटम की शूटिंग के लिए स्कॉटलैंड में इसकी शूटिंग कर रहे हैं।लेकिन शूटिंग शुरू होने के साथ ही अक्षय कुमार का इस फिल्म से जुड़ा हुआ पहला रेट्रो लुक चर्चा में आ गया है। इसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर #BellBottom के साथ ट्रेंड कर रही हैं।

    इस पूरे लुक में अक्षय कुमार लंबी मूंछे, हाई नेक स्वेटर, बेलबॅाटम पैंट और जैकेट के साथ गॅाग्लस लगाए काफी कूल और स्टाइलिश नजर आ रहे हैं। अपने पहले लुक से अक्षय कुमार की इस फिल्म ने बाजी मार ली है। आपको बता दें कि अक्षय कुमार के इस लुक की सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से तारीफ हो रही है।

    जहां पर इस फिल्म को एक बार फिर से बिना रिलीज हुए अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्मों की फेहरिस्त में शामिल कर दिया गया है। जानकारी के लिए बता दूं कि सेट से अक्षय कुमार के एक नहीं बल्कि कई सारे लुक लीक हुए हैं।

    1980 समय की एक स्पाई थ्रिलर

    1980 समय की एक स्पाई थ्रिलर

    बेलबॅाटम 1980 समय की एक स्पाई थ्रिलर है। यह सच्ची घटना से प्रेरित है। फिल्म पूरी तरह से मल्टीस्टार कास्ट के साथ बनाई जा रही है। हुमा कुरैशी, वाणी कपूर और लारा दत्ता भी फिल्म का हिस्सा हैं।

    अगले साल अप्रैल में रिलीज

    अगले साल अप्रैल में रिलीज

    रंजीत तिवारी के निर्देशन में बनी यह थ्रिलर फिल्म 2 अप्रैल 2021 को रिलीज होने वाली है।इसके लेखक हैं असीम अरोरा और परवेज शेख प्रोड्यूस कर रहे हैं वासु भगनानी, जैकी भगनानी, मोनिषा आडवाणी और निखिल आडवाणी।

    स्क्रिप्ट फाइनल और 45 दिन की शूटिंग

    स्क्रिप्ट फाइनल और 45 दिन की शूटिंग

    लॉकडाउन के दौरान ही फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल कर ली गई है। इसकी शूटिंग भी शुरू कर दी गई है। आने वाले समय में अक्षय की कई फिल्मों की शूटिंग बकाया है। खास तौर पर पृथ्वीराज की।

    कोरोना पर शूटिंग में कड़ी नजर

    कोरोना पर शूटिंग में कड़ी नजर

    बेलबॅाटम की शूटिंग के दौरान सभी सोशल डिस्टेंसिग के साथ हैंड सैनिटाइजर का इस्तेमाल हो रहा है। हाथों में ट्रैकर डिवाइस लगातार पहना जा रहा है। इस ट्रैकर्स के जरिए क्रू और कलाकारों के शरीर का तापमान और शरीर में ऑक्सीजन का स्तर रिकॅार्ड किए जा रहे हैं।

    अक्षय कुमार की फिल्मों की डिटेल

    अक्षय कुमार की फिल्मों की डिटेल

    अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम और सूर्यवंशी बनकर पूरी तरह से तैयार है। लेकिन दोनों की रिलीज के लिए ओटीटी और सिनेमाघर का रास्ता खोजा गया है। लक्ष्मी बम ओटीटी पर रिलीज होगी। सूर्यवंशी के लिए रोहित शेट्टी पहले ही कह चुके हैं कि ये पर्दे पर ही आएगी।

    बेलबॅाटम के बाद पृथ्वीराज

    बेलबॅाटम के बाद पृथ्वीराज

    सितंबर तक अक्षय कुमार को बेलबॅाटम की शूटिंग को पूरा करेंगे। इसके पास उन्हें यशराज की लार्ज स्केल फिल्म पृथ्वीराज की शूटिंग शुरू करनी है। अक्टूबर के आखिरी तक इसकी शूटिंग शुरू की जा सकती है।

    पृथ्वीराज के बाद अतरंगी रे

    पृथ्वीराज के बाद अतरंगी रे

    बताया जा रहा है कि पृथ्वीराज के साथ अक्षय कुमार आनंद एल राय की फिल्म अतरंगी रे की भी तैयारी शुरू करेंगे। दिसंबर तक इसकी शूटिंग शुरू की जा सकती है। फिर मुमकिन है कि बारी बच्चन पांडे की आए। बैक टू बैक अक्षय कुमार की फिल्मों की शूटिंग अब पूरी की जाएगी।

    English summary
    Bell Bottom shooting in scotland Akshay Kumar retro look leak viral on social media
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X