For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'मेरे पिता इंदिरा गांधी के निजी पायलट थे', बेल बॉटम एक्ट्रेस लारा दत्ता का खुलासा

    |

    अभिनेता अक्षय कुमार, लारा दत्ता, हुमा कुरैशी और वाणी कपूर की फिल्म बेल बॉटम इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं। ये फिल्म थिएटर्स में 19 अगस्त को रिलीज होने जा रही हैं और हाल में ही इसका ट्रेलर रिलीज हुआ। इस ट्रेलर में सबसे ज्यादा प्रशंसा पाने वाली लारा दत्ता बनीं, जो पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में नजर आईं।

    बिकिनी में बोल्डनेस बिखरेती नजर आईं ईशा गुप्ता, शेयर किया सेक्सी वीडियोबिकिनी में बोल्डनेस बिखरेती नजर आईं ईशा गुप्ता, शेयर किया सेक्सी वीडियो

    लारा दत्ता ने प्रशंसकों का सोशल मीडिया पर तारीफ के लिए शुक्रिया भी कहा। पिंकविला से बात करते हुए लारा ने कहा कि उनके पिता, विंग कमांडर एल.के. दत्ता, इंदिरा गांधी के पर्सनल पायलट रह चुके हैं। इस बात का पहली बार लारा दत्ता ने खुलासा किया। पूर्व यूनिवर्स रह चुकीं लारा दत्ता कहती हैं, "मेरे पिता इंदिरा गांधी को व्यक्तिगत रूप से जानते थे क्योंकि वह पर्सनल पायलट रह चुके थे, वह उनके लिए कई बार प्लेन उड़ाते थे। मैं तो उन्हीं की कहानियां सुनकर बड़ी हुई हूं। यही वजह है कि ये किरदार पर्सनली मुझे बहुत अटैच करता है।"

    लारा दत्ता ने अपने परिवार का रिएक्शन भी इस किरदार को लेकर बताया। लारा दत्ता ने खुलासा किया है कि उनके पति महेश भूपति और उनकी बेटी सायरा उनके लुक को देखकर दंग रह गए थे। कोरोना महामारी के चलते घर से ही उनका इस किरदार के लिए लुक टेस्ट हुआ था। उनके परिवार ने उन्हें इस किरदार में ढलते हुए देखा था।

    लारा दत्ता के मेकअप में लगे थे 3 घंटे

    लारा दत्ता के मेकअप में लगे थे 3 घंटे

    लारा दत्ता के मेकअप वीडियो भी सामने आ चुके हैं और कई जगह इंटरव्यू में उन्होंने खुलकर अपने इस किरदार को लेकर बातचीत की। लारा दत्ता ने बताया कि उनके इस मेकअप को करवाने के लिए 3 घंटे का समय लगा था। वह रोजाना शूटिंग से पहले मेकअप के लिए 3 घंटे दिया करती थीं।

    मेकअप हटाने में लगता था 1 घंटा

    मेकअप हटाने में लगता था 1 घंटा

    लारा दत्ता ने ये भी बताया कि रोजाना 1 घंटा इस मेकअप को रिमूव करने में भी लगा करते थे। वह जल्दी उठकर इस फिल्म के लिए काम पर आती और दो शिफ्ट में बेल बॉटम की पूरी टीम काम करती थीं।

     13 फिल्मों में अक्षय कुमार के साथ काम कर चुकीं लारा दत्ता

    13 फिल्मों में अक्षय कुमार के साथ काम कर चुकीं लारा दत्ता

    बहुत कम लोग जानते होंगे कि अक्षय कुमार और लारा दत्ता बहुत अच्छे दोस्त हैं। लारा कहती हैं कि उन्हें शूटिंग पर सुबह जल्दी उठने से कोई परेशानी नहीं होती क्योंकि वह 13 फिल्मों में अक्षय कुमार के साथ पहले भी काम कर चुकी हैं।

    बेल बॉटम फिल्म की कहानी

    बेल बॉटम फिल्म की कहानी

    बता दें बेल बॉटम फिल्म की कहानी साल 1984 के समय की है जब पावर में इंदिरा गांधी की सरकार थी। उस दौरान हुए प्लेन हाईजैक की कहानी को बेल बॉटम में दिखाया गया है।

    English summary
    Bell Bottom Actress Lara Dutta father Wing Commander L.K Dutta was Indira Gandhi's personal pilot
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X