»   » बिना गॉड फादर के सक्सेसफूल हूं: प्रियंका चोपड़ा

बिना गॉड फादर के सक्सेसफूल हूं: प्रियंका चोपड़ा

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
आज बॉलीवुड में प्रियंका चोपडा को आये दस साल से ज्यादा का वक्त हो चुका है। अपने मेहनत के बल पर प्रियंका आज हिंदी सिनेमा का टॉप टेन अभिनेत्रियों में से एक हैं। इस बात पर खुद प्रियंका को भी काफी गुमान है। वो खुद कहती हैं कि आज जो कुछ भी मैं हूं बिना किसी गॉडफादर के हूं। उनका कहना है कि वह ऊपरवाले और अपने पापा के आशीर्वाद के बिना कभी सफल नहीं हो सकती थी, इसलिेए जो हूं उन्हीं के बदौलत हूं।

प्रियंका ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि "मैं बिना किसी की मदद के फिल्मों में आई, मुझे यहां गाइड करने वाला कोई नहीं था। मुझे इस बात पर गर्व है कि मैंने खुद की मेहनत से यह मुकाम हासिल किया है और इस दौरान इतने सालों में काफी मजबूत हुई हूं।" प्रियंका की नई फिल्म 'गुंडे' बीती 14 फरवरी को प्रदर्शित हुई है। जिसे कि ठीक-ठाक रिस्पांस मिला है।

प्रियंका चोपड़ा की हसीन तस्वीरें

बॉलीवुड की पीसी का जन्म भारतीय सेना के चिकित्सक दंपति की संतान के रूप में हुआ। साल 2000 में विश्वसुंदरी का ताज जीतने के साथ ही उन्होंने सिनेमा और ग्लैमर की दुनिया में पहला कदम रखा। हिंदी सिनेमा उनके स्वागत के लिए बांहें फैलाए खड़ा था और 2003 में फिल्म 'अंदाज' से उनको अभिनेत्री के रूप में पहचान मिली। विश्वसुंदरी बनने वाली वह सबसे कम उम्र की प्रतियोगी थीं।

तब से लेकर अब तक प्रियंका ने अलग-अलग फिल्मों में विभिन्न तरह की भूमिकाएं निभाईं और मेहनत से सिनेमा जगत में आखिरकार अपना मुकाम बना लिया। फिल्म 'फैशन' में मुख्य किरदार के लिए प्रियंका को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से भी नवाजा गया। लेकिन प्रियंका का मानना है कि उन्हें अब भी फिल्मों में काफी दूरी तय करनी है।

'कमीने', 'सात खून माफ' और 'बर्फी' जैसी शानदार फिल्मों में काम कर चुकीं प्रियंका ने कहा, "अभी बहुत-सी चीजें करने के लिए बाकी हैं और वह सबकुछ मैं करूंगी। जब तक दर्शक मुझे देखना चाहेंगे, मुझसे मनोरंजन चाहेंगे, मैं नए-नए तरीकों से उनका मनोरंजन करती रहूंगी। मैं एक कलाकार हूं और लोगों का मनोरंजन करना मेरा मकसद है।"

पिछले साल प्रियंका का हॉलीवुड एलबम एक्साटिक लांच हुआ जिसने हैरतअंगेज लोकप्रियता और दौलत बटोरी। इसलिए प्रियंका केवल आज बॉलीवुड की ही नहीं हॉलीवुड में भी मोस्ट डिमांडिग अभिनेत्री हो गयी हैं।

English summary
In an industry dominated by the Khans and the Kapoors, Priyanka Chopra is proud to have made her own space without the support of any guardian angel.
Please Wait while comments are loading...