»   » ''रोहित शेट्टी की फिल्म में काम करना मेरे लिए बड़ी बात है....''

''रोहित शेट्टी की फिल्म में काम करना मेरे लिए बड़ी बात है....''

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

रोहित शेट्टी के 'गोलमाल अगेन' की पूरे जोर शोर से शूटिंग चल रही है। इस बार फिल्म से करीना कपूर की जगह ले ली है परिणीति चोपड़ा ने। और परिणीति इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि रोहित शेट्टी की फिल्म में होना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है।

[अक्षय कुमार VS शाहरूख, सलमान, आमिर, अजय देवगन.. जानें नतीजा!

परिणीति ने कहा, गोलमाल के सेट पर काम करना काफी मजेदार है। रोहित शेट्टी शानदार निर्देशक हैं। उनकी टीम भी बहुत लॉयल है। पूरी दिन खत्म हो जाता है और हमें पता भी नहीं चलता। हर दिन इतने सारे कास्ट एंड क्रू के साथ शूटिंग की जाती है, जहां कई सीनियर एक्टर्स भी हैं। मुझे यहां बहुत कुछ सीखने को मिल रहा है।

Golmaal Again

करीना कपूर के किरदार को करने पर परिणीति ने कहा.. रोहित शेट्टी की हर गोलमाल पार्ट पहली से अलग है। यहां भी पिछली कास्ट से कोई कनेक्शन नहीं है। मैं बस चाहती हूं कि फैंस की उम्मीदों पर खरी उतरूं। 

यहां जानें फिल्म गोलमाल अगेन से जुड़ी बातें- 

अलग है कास्ट

अलग है कास्ट

बता दें, कास्ट के मामले में गोलमाल अगेन पिछली फिल्मों से थोड़ी अलग होगी। इस साल रोहित शेट्टी ने कई नए चेहरों को जोड़ा है।

फिल्म की शूटिंग

फिल्म की शूटिंग

इस बार रोहित शेट्टी काफी डीटेल में शूटिंग करने वाले हैं। फिल्म की विजुअल पर काफी काम होने वाला है। फिल्म की शूटिंग ऊटी, बैंगलौर, हैदराबाद, गोवा में होने वाली है।

गोलमाल 4 एक तमिल रीमेक

गोलमाल 4 एक तमिल रीमेक

खबर यह भी है कि गोलमाल 4 एक तमिल रीमेक होगी। फिल्म का नाम था सूधू कव्वम जिसे लोगों ने हाथों हाथ ले लिया था। उसी फिल्म के प्लॉट को थोड़ा सा ट्विस्ट कर रोहित शेट्टी गोलमाल 4 बनाने वाले हैं।

कब होगी रिलीज

कब होगी रिलीज

खबरों में है कि गोलमाल 2017 दिवाली पर रिलीज होगी। लेकिन शायद फिल्म की रिलीज को घिसका कर 2018 में कर दिया जाएगा।

हिट सीरिज

हिट सीरिज

कोई शक नहीं अजय देवगन और रोहित शेट्टी की इस फिल्म का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं। बता दें, गोलमाल सीरिज की सभी फिल्में सुपरहिट रही हैं।

नो करीना कपूर

नो करीना कपूर

पहली गोलमाल सीरिज में रहीं करीना कपूर इस पार्ट में नजर नहीं आएंगी। करीना की जगह परिणीति चोपड़ा ने ले ली है।

English summary
Parineeti Chopra opened up about being a Rohit Shetty heroine in Golmaal Again.
Please Wait while comments are loading...