India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    300 करोड़ की 'सालार' के लिए प्रभास का गजब बॉडी ट्रांसफार्मेशन,फैंस ने बोला- आग लगा दी

    |

    आदिपुरुष की शूटिंग से पहले यह खबर सामने आयी कि प्रभास का वजन काफी बढ़ गया है। शूटिंग के दौरान प्रभास की कई सारी तस्वीरें भी सामने आयी थीं। जहां पर अधिक वजन होने के कारण प्रभास को बुरी तरह ट्रोल होना पड़ा। वहीं अब काफी समय बाद प्रभास की एक और तस्वीर सामने आयी है। जहां पर अपनी फिटनेस से प्रभास ने सभी को चौंका दिया।

    मीडिया रिपोर्ट अनुसार प्रभास ने सालार फिल्म के लिए फिर से अपना वजन कम किया है। कई दिनों तक के लिए सालार की शूटिंग रोक दी गई। प्रभास ने अपने वजन पर काफी समय तक काम किया। नतीजा यह निकला कि प्रभास के फिटनेस लेटेस्ट तस्वीरों में देख फैंस हैरान हो गए हैं। प्रभास की इन तस्वीरों में उनका वजन भी काफी कम लग रहा है। इन तस्वीरों में प्रभास को देखने के बाद फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं।

    ट्रांसफॉर्मेंशन किंग

    ट्रांसफॉर्मेंशन किंग

    एक यूजर ने लिखा है ट्रांसफॉर्मेंशन किंग।एक फैन ने वीडियो शेयर कर लिखा है कि प्रभास का सालार लुक। प्रभास की एक और तस्वीर सामने आयी है, जहां पर वह सैफ अली खान के साथ आदि पुरुष के निर्देशक ओम राउत के घर पर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

    आदिपुरुष में प्रभास भगवान राम

    आदिपुरुष में प्रभास भगवान राम

    आपको बता दें कि आदिपुरुषमें प्रभास भगवान राम की भूमिका निभा रहे हैं। सैफ अली खान ने फिल्म में रावण के किरदार में दिखाई देंगे। कृति सेनन ने आदिपुरुषमें सीता का किरदार निभाया है। यह फिल्म हिंदी के साथ साउथ के मार्केट में अपना दम दिखाएगी। इसी वजह से आदिपुरुष को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया जाएगा।

    500 करोड़ के हाई बजट के साथ

    500 करोड़ के हाई बजट के साथ

    यह भी बता दें कि 8 हजार वीएफएक्स शॅाटके साथ 500 करोड़ के हाई बजट के साथ आदिपुरुषको रिलीज किया जाएगा। दूसरी तरफ प्रभास की गिनती भारतीय सिनेमा के सबसे महंगे स्टार में होने लगी है। सालार भी 300 करोड़ के हाई बड के साथ बन रही है। प्रभास 21 भी हाई बजट फिल्म होगी।

    English summary
    Have a look Before the release of Adipurush, Prabhas lost so much weight for Salaar see the picture
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X