For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'आर्टिकल 15' रिलीज से पहले- आयुष्मान खुराना ने शेयर किया वीडियो #Don'tSayBhangi

    |

    आयुष्मान खुराना की फिल्म 'आर्टिकल 15' रिलीज से पहले ही काफी सुर्खियां बटोर रही है। फिल्म का प्रचार प्रसार काफी बेहतरीन तरीके से किया जा रहा है, जिसके जरीए देश में बदलाव लाने की कोशिश भी की जा रही है। ताजा बात करें तो आयुष्मान खुराना ने अभी एक नया वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्होंने अपने प्रशंसकों से #Don'tSayBhangi की याचिका पर हस्ताक्षर करने का आग्रह किया है।

    'आर्टिकल 15' के हर प्रोमोशनल एक्टिविटी को शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। #Don'tSayBhangi की शुरुआत करते हुए आयुष्मान खुराना ने अपने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट किया और लिखा- 'हम सब एक समान हैं और यह जानते हुए भी हम भेदभाव करते हैं। हमारा संविधान भी हमें इसकी इजाज़त नहीं देता। आप भी लीजिये एक शपथ। आज ही #DontSayBhangi, याचिका पर हस्ताक्षर करें।

    इस फिल्म ने अभी से दर्शकों को उत्साहित कर दिया है और यह साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म साबित हो रही है। हाल ही में आयोजित एक इवेंट में, रोमांचकारी कांसेप्ट के साथ दिखाई गई वीडियो ने हंगामा मचा दिया है।

    आर्टिकल 15 एक ऐसी फिल्म है, जो प्रत्येक व्यक्ति द्वारा समाज में बदलाव लाने की मांग करती है और सभी से इसकी हार्ड-हिटिंग लाइन, 'अब फ़र्क लाएंगे' के साथ एक्शन लेने के लिए कहा है। यह लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल के दसवें संस्करण में वर्ल्ड प्रीमियर के लिए तैयार है। लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल दक्षिण एशिया का सबसे बड़ा त्योहार माना जाता है और यह ओपनिंग नाइट फिल्म होगी।

    अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आयुष्मान के साथ ईशा तलवार, एम नसार, मनोज पाहवा, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा और मोहम्मद जीशान अयूब भी अहम किरदारों नज़र आएंगे। फिल्म 28 जून को रिलीज की जाएगी।

    English summary
    Before release of Article 15, Ayushmann Khurrana shares a video on 'DontSayBhangi' to start a petition to stop the usage of the derogatory term.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X