For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बच्चन पांडे बुरी तरह फ्लॉप होने पर अक्षय कुमार का बड़ा फैसला, घटाई करोड़ों फीस, जानिए डिटेल?

    |

    अक्षय कुमार की ऐतिहासिक फिल्म पृथ्वीराज रिलीज के लिए तैयार है। हाल ही में मीडिया रिपोर्ट में यह सामने आया है कि बच्चन पांडे के फ्लॉप होने के बाद अक्षय कुमार ने अपनी फीस कम कर दी है। अक्षय कुमार की गिनती बीते 4 से 5 साल से हिंदी सिनेमा के सबसे अधिक कमाई करने वाले अभिनेताओं में होती रही है।

    अक्षय कुमार ने लगातार बॉक्स ऑफिस पर मिशन मंगल, टायलेट एक प्रेम कथा और हाउसफुल जैसी कई हिट फिल्में दी हैं। ऐसे में अक्षय कुमार की फीस में बढ़ोतरी भी हुई। जानकारी अनुसार अक्षय कुमार ने एक फिल्म के लिए अपनी फीस 100 करोड़ से 108 और 112 करोड़ तक कर दी थी।

    हालांकि जिस तरह से उम्मीद की जा रही थी कि बच्चन पांडे का क्रेज सिनेमाघर में दर्शकों के बीच देखने को मिलेगा। जो कि हुआ नहीं। केवल 50 करोड़ की कमाई के साथ बच्चन पांडे को द कश्मीर फाइल्स के सामने मुंह की खानी पड़ी।

    अक्षय कुमार ने अपनी फीस 100 करोड़ से कम

    अक्षय कुमार ने अपनी फीस 100 करोड़ से कम

    बताया जा रहा है कि बच्चनपांडे की बॉक्स ऑफिस पर हार देखते हुए अक्षय कुमार ने अपनी फीस की रकम को काफी कम कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है कि बच्चनपांडे को लेकर अक्षय कुमार ने अपनी फीस 100 करोड़ से कम की कर ली है।

    बजट के हिसाब से तय होगी फीस

    बजट के हिसाब से तय होगी फीस

    यह खबर आ रही है कि अक्षय कुमार ने अपनी कम बजट वाली फिल्मों के लिए फीस को 100 करोड़ से कम कर लिया है। वहीं हाई बजट फिल्मों के लिए अक्षय कुमार ने फीस को 130 से 150 करोड़ के बीच रखा हुआ है।अक्षय कुमार ने अपनी आगामी सभी फिल्मों के लिए यही फीस रखने का फैसला लिया है। अक्षय कुमार ने आगामी फिल्म सेल्फी, सोरारई पोटरु और सिंड्रेला के लिए भी अपनी फीस कम कर दी है।

    अक्षय कुमार की करोड़ों कमाई

    अक्षय कुमार की करोड़ों कमाई

    बता दें कि बीते कुछ सालों में अक्षय कुमार सुपरहिट रहे हैं। 2019 में रिलीज हुई फिल्म गुड न्यूज़ ने बॉक्स ऑफिस पर लाइफटाइम कलेक्शन 200 करोड़, कॉमेडी फिल्म हाउसफुल 4 का कलेक्शन 190 करोड़ के करीब का रहा है। चांद पर जाने की कहानी मिशन मंगल फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन 200 करोड़ के करीब का रहा।

    अक्षय कुमार की पिछली फिल्मों की कमाई

    अक्षय कुमार की पिछली फिल्मों की कमाई

    केसरी फिल्म में देशभक्ति का जज्बा जगाते हुए अक्षय कुमार की फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन 194 करोड़ का रहा। टॉयलेट एक प्रेम कथा ने बॉक्स ऑफिस पर लाइफटाइम कलेक्शन 135 करोड़ के करीब का किया। रुस्तम फिल्म 127 करोड़ और हाउसफुल 3 ने 100 करोड़ की कमाई की।

    English summary
    Before Prithviraj release Akshay Kumar reduce his upcoming film fees read details here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X