For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत सिंह राजपूत ने केदारनाथ के कोरियोग्राफर से स्ट्रगल पर की थी बात, फिर फोन नंबर दिया बदल !

    |

    सुशांत सिंह राजपूत की यादगार फिल्मों में से एक फिल्म केदारनाथ भी रही है। इस फिल्म के लिए उन्होंने काफी मेहनत की थी। इससे सभी वाकिफ हैं कि सुशांत के काम के साथ उनके सेट पर बर्ताव की भी तारीफ होती रही है। सुशांत के निधन के बाद से ही नेपोटिज्म के बीच उनके संघर्ष की चर्चा शुरू है।

    ऐसे में केदारनाथ फिल्म के कोरियोग्राफर पवन शेट्टी ने खुलासा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत ने उनसे उनकी संंघर्ष की कहानी सुनी थी। सुशांत ने खुद अपने संंघर्ष के बारे में पवन शेट्टी को बताया था।

    पवन शेट्टी ने हाल ही में ये खुलासा करते हुए कहा है कि सुशांत ने कुछ ही समय में उनसे दोस्ती हो गई थी। स्टार होने के बाद भी वह जमीन से जुड़े हुए थे। स्टार वाले नखरे सुशांत कभी नहीं दिखाते चलिए जानते हैं कि पवन ने सुशांत सिंह राजपूत के संबंध में क्या कहा है। यहां पढ़िए पूरी रिपोर्ट..

    सुशांत नखरे दिखाने वाले कलाकार नहीं

    सुशांत नखरे दिखाने वाले कलाकार नहीं

    पवन शेट्टी ने बताया कि जब मैं सुशांत से पहली बार मिला और ये बताया कि मैं कोरियोग्राफर हूं तो उन्होंने बहुत अच्छे से बात की और फिर हम दोस्त बन गए। वे नखरे दिखाने वाले कलाकार नहीं थे।

    शॅाट में कोई गलती तो नहीं

    शॅाट में कोई गलती तो नहीं

    शूटिंग के दौरान भी वे अक्सर पूछते थे कि शॅाट में कोई गलती तो नहीं हुई है। मैं जब सुशांत को कोई बदलाव बताता तो वह इसे स्वीकार करते। वे कभी भी री-टेक्स से परेशान नहीं होते थे।

    सुशांत ने कहा था कि मैंने बहुत संघर्ष किया

    सुशांत ने कहा था कि मैंने बहुत संघर्ष किया

    सुशांत ने मुझसे अपने संघर्ष के बारे में बात की थी। सुशांत ने कहा था कि मैंने बहुत संघर्ष किया है। लेकिन मैं आज अपनी पोजिशन से खुश हूं। पवन ने बताया कि सुशांत मेहनती इंसान थे। उन्होंने अपने संघर्ष को लेकर कभी कुछ निगेटिव नहीं बताया।

    सुशांत तब काफी परेशान थे

    सुशांत तब काफी परेशान थे

    वहीं केदारनाथ के डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने बताया कि इस फिल्म की रिलीज के बाद सुशांत खोए-खोए से रहते थे। मीडिया में तब कई तरह की खबरें आ रही थीं, जिसे लेकर वह काफी परेशान थे।

    मैंने उसे फोन किया लेकिन उसने नंबर बदल दिया

    मैंने उसे फोन किया लेकिन उसने नंबर बदल दिया

    उन्होंने ये भी बताया कि केदारनाथ रिलीज हुई तो सुशांत से मेरी देढ़ साल तक बात नहीं हो सकी। मैंने उससे संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उसने कई बार अपना नंबर बदला था।

    मुझे समझ नहीं आया आखिर हुआ क्या

    मुझे समझ नहीं आया आखिर हुआ क्या

    अभिषेक ने कहा कि जिस दिन केदारनाथ रिलीज हुई मीडिया उन पर निशाना साध रही थी। मुझे समझ नहीं आ रहा था कि आखिर हुआ क्या है। केदारनाथ की रिलीज के बाद सारा प्यार सारा को मिल रहा है। उन्हें कोई पूछ भी नहीं रहा है।

    सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस : 23 बड़ी गवाही, प्रोफेशनल दुश्मनी, पुलिस से शेखर कपूर का खुलासा !सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस : 23 बड़ी गवाही, प्रोफेशनल दुश्मनी, पुलिस से शेखर कपूर का खुलासा !

    (यदि आपको या आपके जानकारी में किसी व्यक्ति को मदद की जरूरत हो, तो अपने नजदीकी मानसिक स्वास्थ्य केंद्र से संपर्क करें। हेल्पलाइन- COOJ मेंटल हेल्थ फाउंडेशन: 0832-2252525, स्नेहा - 044-24640050/ 044-24640060, परिवर्तन: +91 7676 602 602 )

    English summary
    Before suicide sushant singh rajput share his struggle story with kedarnath choreographer,here read all the detail
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X