For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    राम गोपाल वर्मा के साथ फिल्म इंडस्ट्री नहीं करेगी काम , नहीं चुकाए करोड़ों , फेडरेशन ने लगाया बैन !

    By Filmibeat Desk
    |

    राम गोपाल वर्मा अपनी नई कंट्रोवर्सी को लेकर फिर एक बार चर्चा में हैं। इस बार उन्हें पूरी तरह से बैन कर दिया गया है। फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉयज ने ये आरोप लगाया है कि राम गोपाल वर्मा ने फिल्म इंडस्ट्रीज से जुड़े कई कलाकारों, टेक्नीशियनों और वर्करों का तकरीबन सवा करोड़ पैसा नहीं दिया है।

    फेडरेशन की तरफ से 17 सितंबर 2020 को पत्र लिखकर उन टेक्नीशियनों की पूरी सूचि और बकाया राशि का विवरण उन्हें दिया गया था। सामने से कोई जवाब नहीं आने पर सिने मजदूरों के महासंघ फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉयज ने एक फरमान जारी किया है।

    इसमें साफ शब्दों में कहा गया है कि फेडरेशन के सदस्य कर्मचारी फिल्मकार रामगोपाल वर्मा के किसी भी प्रोजेक्ट में काम नहीं करेंगे। फेडरेशन इस मामले को लेकर राम गोपाल वर्मा को कई दफा खत भी लिख चुका है।

    फेडरेशन ने लिया राम गोपाल वर्मा के खिलाफ फैसला

    फेडरेशन ने लिया राम गोपाल वर्मा के खिलाफ फैसला

    फेडरेशन ने एक बड़ी बैठक में ये फैसला किया है कि निर्माता-निर्देशक राम गोपाल वर्मा के साथ फेडरेशन की 32 यूनियनों में से किसी भी यूनियन का कोई भी सदस्य देश में कहींं भी वे शूटिंग करें, उनके साथ भविष्य में काम नहीं करेगा।

    राम गोपाल वर्मा को लीगल नोटिस

    राम गोपाल वर्मा को लीगल नोटिस

    फेडरेशन के प्रेसिडेंट बीएन तिवारी, जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे ने इस संंबंध में जानकारी दी है कि इस संबंध में पहले से राम गोपाल वर्मा को लीगल नोटिस भेजा जा चुका है। इसके बाद भी राम गोपाल वर्मा ने ना तो हमारे नोटिस का सही जवाब दिया और नहीं बकाया पैसा दिया है।

    राम गोपाल वर्मा ने कोई कदम नहीं उठाया

    राम गोपाल वर्मा ने कोई कदम नहीं उठाया

    मीडिया रिपोर्ट अनुसारप्रेसिडेंट बीएन तिवारी ने बताया कि कोरोना काल में भी राम गोपाल वर्मा ने एक प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे हैं। हमारा यही मानना है कि राम गोपाल वर्मा गरीब टेक्नीशियनों, कलाकारों और वर्करों का बकाया पैसा भुगतान करें। इस दिशा में राम गोपाल वर्मा ने कोई कदम नहीं उठाया।

    राम गोपाल वर्मा के साथ नहीं होगा काम

    राम गोपाल वर्मा के साथ नहीं होगा काम

    इसके बाद फेडरेशन ने मजबूरी में आकर उनके भविष्य में काम नहीं करने का कोई निर्णय नहीं लिया है। इस बारे में फेडरेशन की तरफ से इम्पा और गिल्ड सभी प्रमुख यूनियनों को बता दिया गया है।

    राम गोपाल वर्मा की फिल्में

    राम गोपाल वर्मा की फिल्में

    गौरतलब है कि राम गोपाल वर्मा का नाम कई विवाद से जुड़ा ही है। इसके साथ वह कई बेहतरीन फिल्मों के बतौर निर्देशक भी जाने जाते हैं। सत्या, रंगीला, कंपनी और सरकार उनकी बेहतरीन फिल्मों में शामिल है। हाल ही में उनकी नई फिल्म 12 ओ क्लोक भी आयी है।

    English summary
    Because of not paying technicians ram gopal varma banned by federations of cine employees,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X