For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    59 साल की उमराव जान आज भी 16 की ही लगती है

    |

    मदमस्त अदाकारा और सदाबहार अभिनेत्री और सांसद रेखा आज अपने जीवन के 59वें बरस पूरे कर लिए हैं। सिर से पांव तक सुंदरता की प्रतिमूर्ति रेखा के आज भी चाहने वाले हजारों की संख्या में हैं। लगता है कि फिल्म उमराव जान का गीत इन आंखो की मस्ती...के परवाने हजारों हैं... केवल उन्हीं को ध्यान में रखकर लिखा गया है। एक बेहतर अभिनेत्री, सुंदर अदाकारा और बेहतरीन डांसर रेखा जैसा आज भी बॉलीवुड में कोई नहीं हैं।

    बहुमुखी प्रतिभा की धनी रेखा ने साल 1966 में एक तेलगू फिल्म में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपना फिल्मी करियर शुरू किया था। और उसके बाद साल 1970 में वो हिंदी फिल्म सावन भादों से भारतीय सिनेमा में कदम रखा। और उसके बाद उनकी सफलता का ऐसा दौर शुरू हुआ जो किसी से छुपा नहीं है। आज भी रेखा के हुस्न में लोग कशिश महसूस करते हैं।

    तीन फिल्मफेयर और एक नेशनल अवार्ड प्राप्त कर चुकी रेखा के आगे बड़े-बड़े हीरो भी पानी ही भरते हैं जिसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि साल 1981 की उमराव जान ने अक्षय कुमार की अभिनेत्री बनकर बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का खिताब अपने नाम कर लिया जो आज की हिरोईनों के लिए कर पाना बेहद मुश्किल हैं इसके पीछे वजह सिर्फ इतनी है संयमित दिनचर्या के चलते रेखा ने अपने सामने उम्र को भी छोटा कर दिया है।

    बेपनाह हुस्न और कातिलाना अदाओं वाली रेखा आज भी फिल्मों में काफी सक्रिय हैं। रेखा आज भी समकालीन अभिनेत्रियों से कहीं ज्यादा सुंदर और जवान है तभी तो आज के हीरो भी उनके साथ काम करने की इच्छा रखते हैं।

    हम भी दुआ करते हैं कि सुंदरता और अभिनय की जीती-जागती तस्वीर रेखा यूं ही हंसती और खिलखिलाती रहें। वो खुश रहें आबाद रहें और सफलता के शिखर पर यूं ही आगे बढती रहे...हैप्पी बर्थ डे रेखा...।

    आप भी अपनी इस पसंदीदा कलाकार को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे सकते हैं.. अपनी बर्थे डी विश कमेंट बॉक्स में लिखें।

    English summary
    Hot and Beautiful Rekha, who turns 59 today, is really Hot. She is complete Actress and she continues to inspire the current league of actresses.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X