»   »  बीबीसी टेक वन: चटपटी फ़िल्मी गपशप

बीबीसी टेक वन: चटपटी फ़िल्मी गपशप

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
करीना कपूर
मनोरंजन की दुनिया से सप्ताह भर की चटपटी ख़बरें समेटे बीबीसी हिंदी एफ़एम का विशेष कार्यक्रम 'बीबीसी टेक वन' लेकर आई हैं पूजा तिवारी.

बीबीसी टेक वन की पूजा तिवारी इस अंक में बताएँगी भारत में इस सप्ताह रिलीज़ हो रही फ़िल्मों के बारे में और उनके साथ होंगे बीबीसी हिंदी के फ़िल्म क्रिटिक सुभाष के झा.

सुभाष के झा के साथ आप जान पाएँगे पिछले सप्ताह रिलीज़ हुई फ़िल्मों की बॉक्स आफ़िस रिपोर्ट भी.

इस हफ्ते सिनेमा हाल्स में पहुँच रही है निर्देशक निशिकांत कामतकी फ़िल्म मुंबई मेरी जान जिसमें सोहा अली खांन के साथ काम कर रहे हैं इमरान ख़ान, परेश रावल और के के मेनन जैसे दिग्गज कलाकर.

डायरेक्टर संजय छैल की फ़िल्म 'मान गये मुग़ल-ए-आज़म' भी क़िस्मत आज़माने उतर रही है मैदान में इसी हफ्ते. फ़िल्म में मुख्य किरदार निभा रहे हैं राहुल बोस और उनके साथ हैं मल्लिका शेरावत.

इस हफ्ते की तीसरी फ़िल्म है रामगोपाल वर्मा निर्देशित हॉरर फ़िल्म 'फूँक' जो एक एसे नास्तिक व्यक्ति की कहानी है जो काला जादू में विश्वास नहीं करता है पर फिर कुछ एसा होता है उसकी बेटी के साथ कि वो सोचने पर मजबूर हो जाता है

बीबीसी टेक वन में जानेंगे क्यों शिल्पा शैटी मानती हैं कि भारतीय लोगों का दिल बहुत बड़ा है और जनता से पूछेंगे कि क्या जेड गुडी के शो से जाने के बाद बिग बॉस पर क्या असर पड़ेगा?

करीना करेंगी सैफ़ की तारीफ़ और तुषार कपूर बताएँगे कि एकता कपूर को फ़िल्म सी कंपनी में काम करने के लिये उन्होंने कैसे मनाया.

इसके अलावा बिंदास राखी सावंत से भी करेंगे गपशप.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X