For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बाथरूम में नहाते हुए 'लाइव' दिखेंगी पूनम पांडे!

    |

    Poonam Pandey
    कई बार न्यूड होने की बात कह कर चर्चा में रहने वाली पूनम पांडे अब जल्द ही बहुत बड़ा धमाका करने जा रही हैं। उनके साइट की तस्वीरों को देख कर ऐसा लग रहा है कि उनके फैन्स उन्हें नहाते हुए देख सकेंगे वो भी लाइव।

    पूनम ने हाल ही में ट्वीट कर अपने फैन्स की बेचैनी और बढ़ा दी है उन्होंने लिखा है कि वह जल्द ही कुछ ऐसा करने जा रही हैं, जो आज तक हिंदुस्तान में पहले कभी नहीं हुआ। बस इसके लिए आपको 20 घंटो का इंतजार करना पड़ेगा। लेकिन उनकी वेबसाइट की बात करें तो वह इस इवेंट के लिए और 5 दिन का और इंतज़ार करने कह रही हैं।

    इस मॉडल की बात माने तो वह अपने बाथरूम सीक्रेट्स वेब पर डालने जा रही हैं, जो इतने हॉट हैं कि ऐसा किसी ने भी नहीं देखा होगा।

    पूनम ने इस धमाके लिए एक टीजर भी ट्विट किया है जिसमें वह पानी में दिखाई दे रही हैं। इससे पहले भी वह अपनी हॉट पिक्चर्स अपनी साइट पर अपलोड कर चुकी हैं। इन फिक्चर्स में वह कम कपड़ों में बाथरूम में दिखाई दे रही हैं। कुछ खलबली मचाने के लिए इस फोटो पर कमिंग सून भी लिख दिया है।

    वैसे यह बात तो सच ही है कि भारत में ऐसी पहली सेलिब्रिटी है जिन्होंने खुद को पॉपुलर करने के लिए अपने हॉट पिक्चर्स का सहारा लिया है, अगर वह अपने बाथरूम सीन्स भी वेब पर ऑनलाइन कर देती हैं तो यह इंडिया का ैसा पहला धमाका होगा।

    वैसे पूनम खुद में दिलचस्पी कायम रखने के लिए भी अच्छे हथकंडे अपना रही हैं वह भी अपने फैन्स के दिलों के साथ खुब खेल रही हैं। जी हां जब उन्होंने बाथरूम सीन्स वाली बात कही थी तब यह कहा था कि अगले दिन उनका यह विडियो लाइव हो जाएगा।

    लेकिन अगले दिन ऐसा कोई धमाका नहीं हुआ इससे निराश फैन्स ने उनसे पुछना शुरू कर दिया कि अभी तक वो सीन्स लाइव क्यों नहीं हुए। फिर पूनम का जवाब आया कि 20 घंटे का इंतजार और.. खैर अब देखना यह है कि देर सबेर अपनी बातों को पूरा करके दिखाने वाली पूनम का लाइव बाथ वाली यह बात कितने दिनों में पूरा करती हैं।

    English summary
    Modal Poonam Panday's new blast she will going to live her bath scenes on her personal site.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X