»   » आरुषि हत्याकांड पर बनी फिल्म से मां-बाप क्यों हैं खफा

आरुषि हत्याकांड पर बनी फिल्म से मां-बाप क्यों हैं खफा

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Arushi Murder case
देश के बहुचर्चित केस आरुषी हत्याकांड को लेकर बॉलीवुड निर्देशक मनीष गुप्ता एक फिल्म बनाई है जिसका नाम है रहस्य। फिल्म में आरुषी हत्याकांड से जुड़ी छोटी से चोटी बातों को काफी विस्तार से पेश किया गया है और साथ ही उन्होंने इस केस से जुड़ी उन बातों को सामने लाने की कोशिश की है जिनपर लोगों का ध्यान नहीं गया। जाहिर है कि फिल्म रिलीज होगी तो एक बार फिर से ये केस सुर्खियों में आएगा, कुछ नये सवाल खड़े होंगे और ये भी हो सकता है कि केस को लेकर लोगों का नजरिया भी बदलेगा। और शायद इसी बात से आरुषी के माता-पिता को डर लग रहा है और वो नहीं चाहते कि ये फिल्म रिलीज हो।

आरुषी के माता पिता ने हाईकोर्ट से गुजारिश की है कि वो इस फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दें। इसे किसी भी हालत में रिलीज ना करने दें। हालांकि हाईकोर्ट न्यायमूर्ती वीएम कनाडे और अनिल मेनन ने याचिका पर सुनवाई करते हुए फिल्म के निर्माताओं को 13 जून तक फिल्म को ना रिलीज करने का फैसला दिया है। लेकिन उन्होंने फिल्म के प्रोमो बनाने या फिल्म का प्रचार करने से निर्देशकों को रोकने की मांग पर इंकार कर दिया है। 13 जून को अदालत ये फैसला लेगी कि इस फिल्म को रिलीज किया जाना चाहिए या नहीं।

इस फिल्म की रिलीज को रोकने के लिए सबसे ज्यादा आतुर हैं आयुषी के माता-पिता जो कि अपनी ही बेटी के हत्याकांड में दोषी पाए जाने के चलते सलाखों के पीछे हैं। उनका कहना है कि ये फिल्म आरुषी के केस को तोड़ मरोड़कर पेश किये गये तथ्यों पर आधारित है। हालांकि फिल्म के निर्माता व निर्देशक के वकील अतुल दामले ने कोर्ट से कहा है कि फिल्म के प्रोमो और फिल्म में ये बात जाहिर की जाएगी कि फिल्म का वास्तविक लोगों से कोई संपर्क नहीं है। ये काल्पनिक है।

लेकिन इसके बावजूद आरुषी के माता-पिता को इस फिल्म की रिलीज से इंकार है। अब देखना ये है कि अदालत इस केस पर क्या फैसला देती है। क्या आरुषी के केस से जुड़ी ये फिल्म बड़े परदे पर लोगों के सामने आ पाएगी या आरुषी के माता पिता के चलते इस फिल्म की रिलीज को रोक दिया जाएगा इस बात का खुलासा होगा 13 जून के दिन।

English summary
Based on Arushi murder case, Rahasya movie release has been stopped by the court till 13 June. Arushi parents don't want this movie to get release as according to them movie is based on false and manipulated facts related to Arushi case.
Please Wait while comments are loading...