For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    क्या बप्पी लहरी ने कोरोना के कारण खो दी अपनी आवाज़? बेटे ने बताया ना बोल पाने की वजह

    |

    किसी संगीत प्रेमी के लिए इससे बड़ा दुख क्या हो सकता है कि वो अपने फेवरिट सिंगर की आवाज़ ना सुन पाए। और किसी संगीतकार के लिए इससे बड़ा सदमा क्या होगा कि वो कभी गा ही नहीं ना पाए। इसलिए जब मशहूर संगीतकार और गायक बप्पी लहरी की कोरोना होने के बाद आवाज़ चली जाने की खबर आई तो फैन्स काफी परेशान हो गए।

    अब बप्पी लहरी ने खुद एक इंटरव्यू में अपनी सेहत के बारे में बात करते हुए बताया है कि वो बिल्कुल ठीक हैं और उनके बारे में उड़ रही बातें केवल अफवाहें हैं। बप्पी लहरी को अप्रैल में कोरोना हो गया था जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

    खबर थी कि कोरोना की वजह से बप्पी लहरी की आवाज़ ही चली गई। उनके बेटे बप्पा लहरी, पिता की सेहत का ख्याल रखने विदेश से भारत लौट आए थे और अप्रैल से यहीं पर हैं। बप्पा लहरी ने अपने पिता की सेहत के बारे में बात करते हुए कहा - उनके पिता की आवाज़ नहीं गई थी। लेकिन चूंकि उनके फेफड़ों का ईलाज चल रहा था इसलिए डॉक्टर ने उन्हें ना बोलने की सलाह दी थी जिससे कि वो जल्दी ठीक हो जाएं। बप्पी लहरी बस इसी सलाह को मान रहे थे। लेकिन चूंकि उन्होंने बोलना बंद कर दिया तो लोगों को लगा कि उनकी आवाज़ चली गई है।

    English summary
    Singer and Musician Bappi Lahiri reacted to reports of his ill health and losing his voice due to corona. His son Bappa Lahiri confirmed that his father is not speaking but due to this reason.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X