For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    JHATKA: बाजीराव मस्तानी पर लटक रही है बैन की तलवार!

    |

    [बॉलीवुड समाचार] संजय लीला भंसाली की फिल्म बाजीराव मस्तानी पर काफी मुश्किलें आ रही हैं और ताज़ा खबरों की मानें तो बाजीराव मस्तानी बैन हो सकती है, कम से कम महाराष्ट्र के कुछ हिस्सों में। अगर ताज़ा खबरों की मानें तो पुणे की एक कोर्ट में बाजीराव मस्तानी के खिलाफ याचिका दायर की गई है और फिल्म को बैन करने की मांग की गई है।

    गौरतलब है कि फिल्म पेशवा बाजीराव की असल ज़िंदगी पर बनी है। फिल्म से पहले संजय लीला भंसाली ने पेशवा बाजीराव, मस्तानी और काशीबाई के वंशजों को ये वादा किया था कि वो फिल्म के साथ पूरा न्याय करेंगे। लेकिन [बाजीराव मस्तानी के धोखे से दुखी फैन्स]। फिल्म के ट्रेलर में वैसा कुछ नहीं निकला जैसा था।

    तब से संजय लीला भंसाली पर असली किरदारों को लेकर एक काल्पनिक कहानी बनाने का इल्ज़ाम लगाया जा रहा है। फिल्म को लेकर ये वंशज खफा हैं और संजय लीला भंसाली को खुली चिट्ठी लिखकर उनका विरोध भी कर चुके हैं। इस मामले पर अभी तक संजय लीला भंसाली ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

    वैसे ये पहली बार नहीं है जब बाजीराव मस्तानी किसी कंट्रोवर्सी में पड़ रही है। सलमान खान से लेकर शाहरूख खान और ऐश्वर्या राय से लेकर प्रियंका तक सब इन कंट्रोवर्सी का हिस्सा रह चुके हैं -

    फैन्स को किया नाराज़

    फैन्स को किया नाराज़

    भंसाली को पेशवा बाजीराव, काशीबाई और मस्तानी के वंशजों ने चिट्ठियां लिखकर काफी आलोचना की है। उनका मानना है कि फिल्म वास्तविकता से बिल्कुल परे है तो वास्तविक किरदारों का इस्तेमाल क्यों!

    दिलवाले क्लैश

    दिलवाले क्लैश

    फिल्म सबसे पहले चर्चा में आई दिलवाले क्लैश को लेकर। पहले दिलवाले की रिलीज़ 25 थी और बाजीराव की भी। फिर दिलवाले की रिलीज़ 18 की गई और बाजीराव की भी। हालांकि हाल ही में शाहरूख और संजय ने इस पर बात की।

    READ MORE

    दीपिका ने छोड़ी शुद्धि

    दीपिका ने छोड़ी शुद्धि

    दीपिका पादुकोण करण जौहर की शुद्धि के लिए फाइनल थीं लेकिन फिर राम लीला के बाद उनका प्लान बदल गया और उन्होंने भंसाली की बाजीराव मस्तानी साइन कर ली।

    प्रियंका थीं OUT

    प्रियंका थीं OUT

    एक वक्त ऐसा भी आया था जब प्रियंका चोपड़ा फिल्म से खुश नहीं थीं और उन्होंने फिल्म छोड़ने का फैसला भी कर लिया था। हालांकि बाद में वो धीरे धीरे फिल्म से और अपने किरदार से भी जुड़ती दिखीं।

    पॉलिटिक्स और फिल्म

    पॉलिटिक्स और फिल्म

    भंसाली ने फिल्म के क्लैश को पॉलिटिक्स बताया और कहा कि दोनों अलग फिल्में हैं और इनकी कोई टक्कर नहीं है। लोग इसे इलेक्शन कैंपेन क्यों बना रहे हैं। इतनी सारी स्क्रीन हैं।

    Read more

    रणवीर पर FIR

    रणवीर पर FIR

    एक प्रमोशन के दौरान रणवीर सिंह पर बाउंसर के साथ दुर्व्यवहार करने और उनके साथ हाथापाई करने के कारण एफआईआर दर्ज की गई। उनके साथ संजय लीला भंसाली भी इसमें शामिल थे।

    प्रियंका प्रमोशन से गायब

    प्रियंका प्रमोशन से गायब

    प्रियंका चोपड़ा का प्रमोशन से गायब रहना भी कुछ लोगों को काफी खल रहा है। लेकिन माना जा रहा है कि फिल्म से ज़्यादा उन्हें अपने हॉलीवुड करियर की चिंता है।

    शाहरूख Vs दीपिका

    शाहरूख Vs दीपिका

    शाहरूख खान और दीपिका पादुकोण को लेकर भी काफी अफवाहें उड़ीं। माना गया कि दीपिका ने शाहरूख से रिक्वेस्ट की दिलवाले की रिलीज़ आगे बढ़ाने के लिए और शाहरूख ने उन्हें ऐसा पब्लिक में करने को कह दिया।

    कोई खुश नहीं

    कोई खुश नहीं

    फिल्म की रिलीज़ डेट को लेकर कास्ट और क्रू में तमाशा हुआ। दीपिका रणवीर इस क्लैश से खुश थे वहीं प्रियंका चोपड़ा का मानना था कि ऐसा करने फिल्म के लिए सुसाइड करने जैसा है।

    सलमान - ऐश

    सलमान - ऐश

    MUST READ

    ना सलमान बाजीराव थे, ना मैं मस्तानी - ऐश्वर्या राय

    English summary
    Ban petition filed for Sanajay Leela bhansali Bajirao Mastani.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X