For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नहीं रहीं वेटरन एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी, 75 साल की उम्र में ह्रदय गति रुकने से निधन!

    |

    कई शानदार फिल्मों और टीवी सीरियल्स में करने वालीं वेटरल एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी का निधन हो गया है। उन्होने शुक्रवार की सुबह 75 वर्ष की आयु अपने जीवन की अंतिम सांस ली। बताया जा रहा है कि ह्रदय गति रुकने से उनका निधन हुआ है। उनके एजेंट ने मीडिया से बात करते हुए इस बात की जानकारी दी है। एजेंट की मानें तो काफी समय से सुरेखा सीकरी ब्रेन स्ट्रोक जैसी समस्याओं से पीड़ित थीं।

    वरुण धवन का बेहद क्यूट वीडियो वायरल, डॉगी के साथ मस्ती करते दिखे 'भेड़िया' स्टार!वरुण धवन का बेहद क्यूट वीडियो वायरल, डॉगी के साथ मस्ती करते दिखे 'भेड़िया' स्टार!

    अभिनेत्री काफी शानदार अदाकारा थीं और उन्होने अपने जीवन में तीन बार की राष्ट्रीय पुरस्कार जीता है। गौरतलब है कि पिछले साल भी उनको ब्रेन स्ट्रोक आया था और अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। हालांकि कुछ दिनों के बाद वो ठीक हो गईं थीं और उनको डिस्चार्ज कर दिया गया था।

    सुरेखा सीकरी ने अपने करियर में काफी काम किया है। आखिरी बार वो जोया अख्तर की फिल्म "घोस्ट स्टोरीज़" (2020) में नजर आईं थीं जो कि नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी।

    इसके अलावा उनको बालिका वधु सीरियल और बधाई हो जैसी फिल्म के लिए जाना जाता है। जब जब उन्होने बड़े और छोटे पर्दे पर अभिनय किया तो तालिया बजी हैं।

    लोग उनकी उम्र को लेकर अक्सर बातें करते थे कि सुरेखा आज भी इतनी शानदार अदाकारा हैं और मेहनत करती हैँ। उनके फैंस लगातार उनके लिए प्रार्थना कर रहे हैं और श्रद्धांजलि दे रहे हैं। अभिनय की दुनिया का एक और शानदार कलाकार अब हमारे बीच नहीं रहा है।

    English summary
    Famous Bollywood and Television Actress Surekha Sikri passes away at the age of 75! She was a nice actress.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X