For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'बाला की सफलता ने फिर से साबित किया कि अच्छे कंटेंट वाले सिनेमा को ऑफ-बीट नहीं कहा जा सकता!' : आयुष्मान खुराना

    |

    बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना ने खुद को आज भारत में कंटेंट सिनेमा के पोस्टर बॉय के रूप में स्थापित कर लिया है। उनकी ब्लॉकबस्टर सोशल एंटरटेनिंग फिल्में, वर्जित विषयों को सार्वजनिक चर्चा और बहस के केंद्र में ले आई हैं। इनक्लूसिविटी और खुद की खूबसूरती की स्वीकार्यता जैसे विषय पर बनी अपनी फिल्म बाला की रिलीज की दूसरी सालगिरह पर आयुष्मान खुराना ने कहा कि फिल्म की भारी सफलता ने उन्हें ये यकीन दिलाया कि वह सिनेमा जिसे कभी ऑफ-बीट करार दिया गया था, भारत में नया मेनस्ट्रीम सिनेंमा है।

    आयुष्मान कहते हैं, "बाला की सफलता ने इस बात को फिर से साबित किया कि अच्छे कंटेंट वाले सिनेमा को अब ऑफ-बीट नहीं कहा जा सकता। ऐसी फिल्में मुख्यधारा का सिनेमा बन गई हैं और सही मायने में, ये डिफाइन कर रही हैं कि सिनेमा कैसा होना चाहिए।"

    उन्होंने आगे कहा, "मैं अपने निर्देशक अमर कौशिक को उनके विजन और इस विषय में अपना भरोसा जताने के लिए निर्माता दिनेश विजान को क्रेडिट देना चाहता हूं। वे भारत को बेहतरीन कंटेंट और सुपर एंटरटेनिंग फिल्म देने वाले अहम फोर्सेस रहे हैं, जिसने इनक्लूसिविटी और भेदभाव संबंधी विषयों को लोगों के सामने रखा। अपने प्यारे दोस्त रानीमोल के माध्यम से आए इस विषय को मैं उनके पास ले गया, जिसे डिनो और अमर ने इसे अनूठे फीचर्स के साथ डेवलप किया।"

    बाला की अभूतपूर्व सफलता ने आयुष्मान को अपरंपरागत विषयों वाली और फिल्में करने का आत्मविश्वास दिया।

    कौन हैं सूर्यवंशी एक्ट्रेस निहारिका रायजादा? अक्षय कुमार के साथ निभाएंगी ATS ऑफिसर का रोल- देखिए सेक्सी PICSकौन हैं सूर्यवंशी एक्ट्रेस निहारिका रायजादा? अक्षय कुमार के साथ निभाएंगी ATS ऑफिसर का रोल- देखिए सेक्सी PICS

    वह कहते हैं, "बाला एक धमाकेदार ब्लॉकबस्टर साबित हुई, इस तथ्य ने मेरे विश्वास को और मजबूत किया कि मुझे अलग रास्ते पर चलना चाहिए और दर्शकों को ऐसा सिनेमा देना चाहिए जो हमेशा अच्छी होने के साथ ही अत्यधिक रोचक व मनोरंजक हों। बाला के लिए मुझे जो प्यार मिला है, उसने मुझे न सिर्फ विनम्र बनाया बल्कि दर्शकों को महत्वपूर्ण संदेश देने वाली फिल्में करने वाले बेहतर एंटरटेनर बनने के लिए प्रेरित किया है।"

    English summary
    Bala complete 2 years: Ayushmann Khurrana says this movie success reiterated good content cinema
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X