For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दुश्मनी भुला शाहरुख ने कहा 'मिस यू टाइगर'

    |

    बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और शिव सेना प्रमुख बाल ठाकरे के बीच कुछ विवाद थे ये तो सभी को पता है लेकिन कल बाल ठाकरे के निधन के बाद से बॉलीवुड के किंग खान भी काफी दुखी हैं और बाल ठाकरे से ना मिल पाने को लेकर काफी हताश भी। शिव सेना प्रमुख के निधन से पूरा मुंबई शहर दुखी है। हर कोई बालासाहब के अंतिम दर्शन के लिए मुंबई की सड़कों पर उतर आया है। सिर्फ मातोश्री से लेकर शिवाजी पार्क तक के रास्तों पर लोगों की भीड़ नज़र आ रही है। बाकी पूरी मुंबई की सड़कें सूनी पड़ी हैं। ना सिनेमाघर खुले हैं ना कोई शॉपिंग कॉम्पलेक्स।

    पॉलीटिक्स से लेकर बॉलीवुड तक से जुड़े बड़े बड़े दिग्गज बालासाहब को श्रृद्धांजलि दे रहे हैं। ट्विटर, फेसबुक से लेकर ब्लॉग्स तक पर बालासाहब को लेकर हर एक सेलिब्रिटी अपनी यादें ताजा कर रहा है। लता मंगेशकर, अमिताभ बच्चन, ऋतिक रौशन, करन जौहर , श्रीदेवी सभी बालासाहब के प्रति अपना सम्मान व्यक्त कर रहे हैं। साथ ही शाहरुख खान भी अपनी बीती बातों को भुला बालासाहब के प्रति अपने सम्मान को व्यक्त कर रहे हैं।

    कल 17 नवंबर को बालासाहब के निधन के बाद शाहरुख खान ने आज ट्विटर पर ट्वीट किया "हम कई बार व्यक्तिगत मसलों के चलते सेतु बनाने की नहीं सोचेते और फिर बहुत देर हो जाती है। मुझे बालासाहब से मिलना चाहिए था। मैं बालासाहब और अपने बीच होने वाली बातों को बहुत याद करुंगा। रिप सर। " ज्ञात हो कि जब शाहरुख खान की फिल्म माई नेम इज खान रिलीज हुई थी तो ठाकरे ने उन्हें चेतावनी दी थी कि वो माई नेम इज खान की स्क्रीनिंग नहीं होने देंगे क्योंकि शाहरुख खान की आइपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स में 2008 में कई पाकिस्तानी खिलाड़ियों को लिया गया था।

    उसके बाद 2012 के आइपीएल मैच के दौरान शाहरुख खान और वानखेड़ा स्टेडियम के सेक्युरिटी गार्ड के बीच में हुए विवाद को लेकर भी शिवसेना वालों ने काफी बवाल मचाया था। इन सभी बातों के बाद से ही बाल ठाकरे और शाहरुख खान के बीच काफी दूरियां आ गयी थीं। उसके बाद से दोनों कभी एक दूसरे के सामने नहीं आए। लेकिन उनकी मौत के बाद शाहरुख खान ने उनसे ना मिल पाने का शोक जताया है।

    English summary
    Shahrukh Khan finally broke his silence over Bal Thackeray's demise. Lamenting the death of the supremo of Shiv Sena, SRK's tweet shows that the actor must be feeling guilty over not dissolving his distance with 86-year-old "Senapati"
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X