»   » Reasons क्यों होगी सलमान की Bajrangi Bhaijaan हिट!

Reasons क्यों होगी सलमान की Bajrangi Bhaijaan हिट!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

एक कहावत है कि खत को देखकर मजमूम बता देते हैं। यानि कि खत को ऊपर से देखकर लोगों को ये पता चल जाता है कि खत के अंदर क्या लिखा होगा। हमारी इंडस्ट्री में फिल्मों के फर्स्ट लुक को देखकर ही इंडस्ट्री के अनालिस्ट और बाकी लोग ये अंदाजा लगाने लगते हैं कि फिल्म हिट होगी या फ्लॉप। बजरंगी भाईजान के टीजर को देखकर भी लोगों ने ये कयास लगाए हैं।

Bajrangi Bhaijaan Teaser review- प्यार और इमोशन की कहानी है बजरंगी भाईजान

वैसे तो ये कहना गलत ना होगा कि सलमान खान की फिल्म है और वो भी ईद पर तो हिट तो होनी ही है। लेकिन वहीं टीजर में कुछ ऐसे प्वाइंट्स दिखा दिये गये हैं जिनके चलते ये साबित हो जाता है कि बजरंगी भाईजान बॉक्स ऑफिस पर हिट होगी।

आइये नज़र डालते हैं इन प्वाइंट्स पर जिनके चलते बजरंगी भाईजान के बॉक्स ऑफिस पर हिट होने की पूरी गुंजाइश है।

सलमान खान का लुक

सलमान खान का लुक

वॉंडेट, एक था टाइगर, किक इन सभी में सलमान खान का एक रफ एंड टफ रुप देखने मिला है। जो दर्शकों को हमेशा ही पसंद आया है। बजरंगी भाईजान फिल्म में भी सलमान खान का ऐसा ही रफ एंड टफ रुप नज़र आ रहा है। हल्की दाढ़ी, गले में चेन कानों में बालियां, कपडों में रफनेस। तो अब लुक हिट हो गया तो फिल्म तो हिट ही है।

हिंदुस्तान-पाकिस्तान

हिंदुस्तान-पाकिस्तान

एक बार फिर से हिंदुस्तान-पाकिस्तान को फिल्म में दिखाया गया है। सलमान खान के फैंस हिंदुस्तान में हैं तो पाकिस्तान में भी हैं। एक था टाइगर में भी दोनों देशों को दिखाया गया था और एक बार फिर सलमान दोनों देशों की सरहदों को पार करते दिखेंगे। जाहिर ये थीम हमेशा ही हमारे बॉलिवुड में हिट रही है।

बच्ची से जुडे़ इमोशन

बच्ची से जुडे़ इमोशन

सलमान खान को बींग ह्यूमन कहा जाता है। उनका ये रुप हमेशा ही लोगों को पसंद रहा है और इसके चलते लोग उनसे इमोशनली जुड़ जाते हैं। बजरंगी भाईजान में भी सलमान खान का ये बींग ह्यूमन नेचर ही कैश किया गया है। वो एक पाकिस्तानी गूंगी लड़की के इंडिया छूट जाने पर उसकी मदद करते दिखेंगे।

सलमान-नवाजुद्दीन की जोडी

सलमान-नवाजुद्दीन की जोडी

किक फिल्म में सलमान खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी को आमने सामने देख दर्शक काफी खुश हुए थे। फिल्म के हिट होने का थोड़ा श्रेय नवाज और सलमान के बीच के सीन्स को भी दिया गया। एक बार फिर बजरंगी भाईजान में नवाजुद्दीन और सलमान साथ में हैं। जाहिर है नवाज भी अपना स्क्रीन का जादू चलाएंगे और फिल्म तो हिट ही होनी है।

बजरंग बली

बजरंग बली

सलमान खान की एंट्री बजरंग बली के नाम के साथ की गयी है। जाहिर है कि बजरंग बली और सलमान खान की जोड़ी हो तो फिल्म का हिट होना लाजिमी है। भगवान का नाम लेकर आज तक सलमान की जितनी फिल्में आई हैं वो सभी हिट हुई हैं।

English summary
Salman Khan's Bajrangi Bhaijaan movie teaser is been out. Bajrangi Bhaijaan teaser reveals few things that will again make Salman Khan super hit actor of the year.
Please Wait while comments are loading...