For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बजरंगी भाईजान की 'मुन्नी' हर्षाली मल्होत्रा को मिला 'भारत रत्न डॉ अंबेडकर पुरस्कार', इनको किया सपर्पित!

    |

    सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान तो आपको याद ही होगी। साल 2015 में आई इस फिल्म ने रिलीज होकर धमाका कर दिया था और सलमान खान के साथ एक शख्स की इस फिल्म में काफी तारीफ हुई थी जिसको हम सभी हर्षाली मल्होत्रा के नाम से जानते हैं। जी हां, बजरंगी भाईजान की मुन्नी उर्फ शाहिदा ने अपने किरदार से लोगों का दिल जीत लिया था और काफी आज भी वो अपनी भूमिका के लिए याद की जाती हैं।

    सलमान खान जनवरी के अंत तक शुरु करेंगे 'गॉडफादर' की शूटिंग, चिरंजीवी के साथ होगा बड़ा धमाका!सलमान खान जनवरी के अंत तक शुरु करेंगे 'गॉडफादर' की शूटिंग, चिरंजीवी के साथ होगा बड़ा धमाका!

    लेकिन अब एक ऐसी खबर सामने आ रही है जो कि हर्षाली के फैंस के लिए काफी शानदार साबित होने वाली है। दरअसल हर्षाली मल्होत्रा ​​को इस साल भारत रत्न डॉ अंबेडकर पुरस्कार से नवाजा गया है और इसके बाद सोशल मीडिया पर वो छाई हुई हैं।

    हर्षाली ने इस बात की खबर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट तस्वीर साझा करते हुए दी थी और इस तस्वीर में वो अपने अवॉर्ड के साथ नजर आ रहीं हैं।

    हर्षाली ने इस तस्वीर के साथ लिखा

    हर्षाली ने इस तस्वीर के साथ लिखा

    हर्षाली ने इस तस्वीर के साथ लिखा.. "श्री भगत सिंह कोश्यारी (महाराष्ट्र के राज्यपाल) से भारत रत्न डॉ अंबेडकर पुरस्कार प्राप्त करने पर धन्य महसूस कर रही हूं।" मुन्नी इस तस्वीर में काफी खूबसूरत लग रहीं हैं और उन्होने यहां आने के लिए सफेद और गुलाबी रंग के लहंगे को पहना था।

    सलमान खान, कबीर खान और मुकेश छाबड़ा को समर्पित किया

    सलमान खान, कबीर खान और मुकेश छाबड़ा को समर्पित किया

    इस अवॉर्ड को मिलने के बाद हर्षाली ने इसे सलमान खान, कबीर खान और मुकेश छाबड़ा को समर्पित किया। उन्होने लिखा, "यह पुरस्कार सलमान खान, कबीर खान और मुकेश छाबड़ा अंकल को मुझ पर विश्वास करने के लिए समर्पित है...और पूरी बजरंगी भाईजान टीम के लिए।

    भारत रत्न डॉ. अम्बेडकर राष्ट्रीय पुरस्कार

    भारत रत्न डॉ. अम्बेडकर राष्ट्रीय पुरस्कार

    श्री भगत सिंह कोश्यारी (महाराष्ट्र के राज्यपाल) की ओर से भारत रत्न डॉ. अम्बेडकर राष्ट्रीय पुरस्कार।" हर्षाली मल्होत्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर शॉर्ट वीडियोज वो बनाती हुई नजर आती रहती हैं।

    छोटी उम्र में अपना एक बड़ा नाम बनाया

    छोटी उम्र में अपना एक बड़ा नाम बनाया

    उन्होने काफी छोटी उम्र में अपना एक बड़ा नाम बनाया है। ऐसा कहा जाता है कि काफी जल्दी वो किसी दूसरे प्रोजेक्ट का हिस्सा बनेंगी लेकिन इसके लिए आधिकारिक ऐलान होना बाकी है।

    English summary
    Bollywood Film Bajrangi Bhaijaan's 'Munni' Harshali Malhotra got 'Bharat Ratna Dr Ambedkar Award' Read the details which is viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X