»   » Trailer review- रफ-टफ..इमोशनल और रोमांटिक हैं बजरंगी भाईजान!

Trailer review- रफ-टफ..इमोशनल और रोमांटिक हैं बजरंगी भाईजान!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर का लोगों को बेसब्री से इंतजार था और आखिरकार ट्रेलर रिलीज होते ही लोगों में जोश उमड़ पड़ा। ट्रेलर को बेहतरीन रिस्पॉंस मिल रहा है। वो चाहे सलमान खान के फैंस की तरफ से हो या फिर बॉलिवुड सेलिब्रिटीज की तरफ से।

ट्रेलर लॉंच के दौरान सलमान खान ने कहा कि फिल्म में वो पवन का किरदार निभा रहे हैं और पवन बिल्कुल उन्हीं की तरह है। सलमान खान ने ये भी कहा कि बजरंगी भाईजान एक ऐसी फिल्म है जो कि बार बार देखने लायक है। सिर्फ एक बार नहीं।

CATCH: बजरंगी 'भाईजान' ने गलत क्यों पढ़ी हनुमान चालीसा?

आइए जानते हैं ट्रेलर से जुड़ी कुछ खास बातें।

भाईजान का इमोशनल साइड

भाईजान का इमोशनल साइड

फिल्म के ट्रेलर में सलमान खान को रोते हुए भी दिखाया गया है, तो जाहिर है कि बजरंगी भाईजान एक ऐसी फिल्म है जिसमें सलमान खान इमोशनल भी नजर आएंगे। वैसे भी जहां तक फिल्म की कहानी की बात है तो बजरंगी भाईजान एक पाकिस्तानी लड़की की कहानी है जो कि भारत में रह जाती है और साथ ही वो लड़की बोल नहीं सकती। तो कहानी तो इमोशनल है ही साथ ही भाईजान का भी इमोशनल होना तो फैंस को रुला ही देगा।

संगीत

संगीत

बजंरगी भाईजान में एक ट्रैक तो बजरग बली को ही समर्पित किया गया है। इसके अलावा सेल्फी ले ले रे, तू चाहिए दो गानों में ही ये समझ आ जाता है कि फिल्म के संगीत पर भी काफी मेहनत की गयी है।

भारत-पाकिस्तान के रिश्तों की सच्चाई

भारत-पाकिस्तान के रिश्तों की सच्चाई

फिल्म में ये खासतौर पर दिखाया गया है कि किस तरह से पाकिस्तान को सुनकर भारतीयों का नज़रिया उनकी सोच और उनका व्यवहार बदल जाता है। भले ही हम अपने पड़ोसी मुल्क के साथ दोस्ती की बातें करते हों लेकिन असल में वो दहशत आज भी हमारे दिलों में है। हम जल्दी उस देश के बारे में सोचना ही नहीं चाहते कोशिश करते हैं उनसे दूरी बनाकर रखें। लेकिन ये एक ऐसा पहलू है जो कि बजरंगी भाईजान को और भी इमोशनल टच देता है।

अभिनय

अभिनय

ट्रेलर देखने के बाद ये कहा जा सकता है कि सलमान खान ओर छोटी पाकिस्तानी गर्ल- हर्षाली मल्होत्रा ने फिल्म में बेहतरीन अभिनय किया है। ट्रेलर के ओपनिंग सीन में ही जब हर्षाली मल्होत्रा रोती हुई नज़र आती हैं उसी पल में दर्शक हर्षाली से इंप्रेस हो जाते हैं। करीना कपूर खान और सलमान खान का भी यही कहना है कि हर्षाली फिल्म का हीरो हैं।

निर्देशन

निर्देशन

कबीर खान ने बजरंगी भाईजान की शूटिंग में पूरा भारत देश ही घूम लिया। चूंकि देश से बाहर शूट नहीं कर सकते थे तो कबीर खान ने देश के हर एक कोने में जाकर बेस्ट लोकेशन ढंढी हैं। निर्देशन के मामले में भी कबीर बेस्ट हैं। ट्रेलर से ये जाहिर है कि कबीर ने फिल्म की हर एक बारीकी पर ध्यान दिया है।

English summary
Salman Khan, Nawazuddin Siddiqui and Kareena Kapoor Khan starer Bajrangi Bhaijaan movie trailer is been released. Salman Khan says Bajrangi Bhaijaan is movie that should not be watched only once. See how Bajrangi Bhaijaan is different and blockbuster of the year.
Please Wait while comments are loading...