»   » #Demand: जल रहे सलमान के पोस्टर,"तीनों खान को भेजो पाकिस्तान"

#Demand: जल रहे सलमान के पोस्टर,"तीनों खान को भेजो पाकिस्तान"

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान ने बिना सोचे समझे, अपने पाकिस्तानी कलाकारों पर टिप्पणी तो कर दी है लेकिन उनको अपनी ये गलती काफी भारी पड़ रही है। 

और अब एक तरफ जहां बजरंग दल उनके पोस्टर जला रहा है वहीं साध्वी प्राची ने सलमान खान, शाहरूख खान और आमिर खान को पाकिस्तान भेजने की डिमांड कर दी है।

salman khan pakistan
 

सलमान खान का कहना था कि पाकिस्तानी कलाकार कोई आतंकवादी नहीं है। उनके पास काम करने का परमिट होता है और वो परमिट सरकार ही उन्हें देती है। फिर सरकार ही उनके खिलाफ बोलने लग जाती है जो गलत है।
 

PAKISTANI ARTISTS bAN

बस इस बात को लेकर लोगों में काफी आक्रोश है। और साध्वी प्राची का कहना है तीनों खान को पाकिस्तान भेज देना चाहिए।उरी हमले के बाद से भारत और पाकिस्तान के संबंध एक बार फिर काफी खराब हो चुके हैं और सबसे अहम मुद्दा बन चुका है पाकिस्तानी कलाकारों के काम करने का।
[सलमान खान और दाउद इब्राहिम की ये तस्वीर देखी है?]

PAKISTANI ARTISTS bAN
  

ब्रिटिश सीरियल कोरोनेशन स्ट्रीट के कलाकार मार्क अनवर ने भारत के खिलाफ हाल ही में ज़हर उगला। मार्क ने ट्विटर पर भारतीयों को लेकर इतनी गंदे गंदे कमेंट किए कि आईटीवी चैनल ने उन्हें नस्ली कमेंट मानते हुए बाहर निकाल दिया।

PAKISTANI ARTISTS bAN
 

मार्क अनवर ने गालियों से भरे कई टवीट में लिखा-भारतीय हमारे कश्मीरी भाई-बहनों को मार रहे हैं। पाकिस्तान में भारतीय फिल्मों को बैन कर देना चाहिए। पाकिस्तानी लोगों को भी भारत छोड़ देना चाहिए। पाकिस्तानी एक्टर्स भारत में काम क्यों कर रहे हैं? क्या उन्हें पैसे से बहुत प्यार है?

[#TooMuch: पाकिस्तान पर गुस्सा निकालिए...किसी खान पर नहीं!]

कोरोनेशन स्ट्रीट' ब्रिटेन में 50 साल से लोकप्रिय टीवी शो है जिसमें मार्क अनवर शरीफ नजीर नाम का एक किरदार निभाता है। मार्क अनवर ने ब्रिटेन में जो रहते हुए जहर बोया उसका असर भारत में भी पड़ेगा। पहले ही राज ठाकरे ने पाकिस्तानी कलाकारों से देश छोड़ने का अल्टीमेटम दिया हुआ है।

PAKISTANI ARTISTS bAN
 

जी ग्रुप के चेयरमैन और राज्यसभा सांसद सुभाष चंद्रा ने भी पाकिस्तानी कलाकारों से कह दिया है कि पाकिस्तानी कलाकार आतंकी हमलों की निंदा करें। अगर ऐसा नहीं कर सकते है तो चले जाएं। सुभाष चंद्रा ने नवाज शरीफ के यूएन के भाषण के बाद जी के चैनल जिंदगी में पाकिस्तानी कार्यक्रम बंद कर दिए हैं।

PAKISTANI ARTISTS bAN
 

ट्विटर पर अभिजीत ने करण जौहर, महेश भट्ट और तीनों खान को लेकर काफी भला बुरा कहा। जबकि कहना वह सीधा सीधा इतना चाह रहे थे कि भारत में पाकिस्तानी कलाकारों को ना बुलाया जाए। इन बातों में जहां कुछ लोगों ने उनका साथ दिया, वहीं कुछ ने ट्रोल भी किया।
 

PAKISTANI ARTISTS bAN

करण जौहर का कहना है कि उरी में हुए आतंकी हमले में गई जानों के लिए उनका दिल भी रोता है और वह देश का गुस्सा समझते हैं लेकिन पाकिस्तान के कलाकारों का बहिष्कार कर देना आतंकवाद का हल नहीं है। क्या कलाकार को बैन करने से आतंकी हमले रूक जाएंगे?

PAKISTANI ARTISTS bAN
 

गौरतलब है कि उरी में आतंकी हमले के बाद से भारत और पाकिस्तान के बीच रिश्तों में काफी तनाव है। वहीं ट्विटर पर #NoVisaToPakArtist और #BanPakArtists जैसे हैशटैग के साथ पाकिस्तानी कलाकारों जैसे फवाद खान, माहिरा खान, सिंगर आतिफ असलम, राहत फतेह अली खान और गुलाम अली की तस्वीरों के साथ ट्वीट किए जा रहे हैं।

PAKISTANI ARTISTS bAN
 

वहीं राजू श्रीवास्तव ने भी हमले को देखते हुए अपना कॉमेडी शो पाकिस्तान में कैंसिल कर दिया। उनका कहना था कि जब मेरे देश के 18 परिवार उनकी वजह से यहां रो रहे हैं तो मैं वहां जाकर उन्हें कैसे हंसाऊं?

PAKISTANI ARTISTS bAN
 
English summary
Bajrang Dal and Sadhvi Prachi are fuming over Salman Khan and not sparing Shahrukh and Aamir even.
Please Wait while comments are loading...