For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बाहुबली: बिफोर द बिगनिंग- नेटफ्लिक्स ने 100 करोड़ में बनी सीरिज को किया रिजेक्ट, अब बजट है 200 करोड़

    |

    बाहुबली- द बिगनिंग और बाहुबली- द कंक्लूशन के बाद अब नेटफ्लिक्स ने बाहुबली: बिफोर द बिगनिंग के 9 एपिसोड बनाने का ऐलान किया है। यह एक वेब सीरिज होगी, जिसे बाहुबली सीरिज के निर्देशक एसएस राजामौली प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसकी शूटिंग भी शुरु हो चुकी थी, लेकिन ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की अब तक की गई शूटिंग को नेटफ्लिक्स ने रिजेक्ट कर दिया है।

    बता दें, सीरिज की अब तक की शूटिंग में 100 करोड़ तक का बजट लग चुका है, लेकिन नेटफ्लिक्स संतुष्ट नहीं है। लिहाजा, उन्होंने अब तक की गई शूटिंग रिजेक्ट कर दी है। वहीं, अब नेटफ्लिक्स ने बाहुबली: बिफोर द बिगनिंग का बजट बढ़ाकर पहले से दुगुना यानि की 200 करोड़ कर दिया है।

    नेटफ्लिक्स ने ये कदम इसलिए उठाया है ताकि क्वालिटी से कोई समझौता ना किया जाए। इस सीरिज में शिवगामी के जीवन को दिखाया जाएगा। मृणाल ठाकुर ने इसके लिए शूट भी किया, जिसे अब नेटफ्लिक्स ने किनारे कर दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नेटफ्लिक्स ने मेकर्स से कहा है कि शो को दोबारा री-शूट किया जाए।

    बाहुबली: बिफोर द बिगनिंग

    बाहुबली: बिफोर द बिगनिंग

    अब शो की स्क्रिप्ट, स्टार कास्ट और तकनीकि टीम पर दोबारा काम हुआ है। और शो की दोबारा शूटिंग शुरू की जा चुकी है। दरअसल, नेटफ्लिक्स का मानना है कि बाहुबली: बिफोर द बिगनिंग भारत में गेम ऑफ थ्रोंस जैसी लोकप्रियता हासिल कर सकता है।

    उम्मीद के मुताबिक काम नहीं

    उम्मीद के मुताबिक काम नहीं

    रिपोर्ट के मुताबिक नेटफ्लिक्स अब नए क्रिएटिव डायरेक्शन की संभावनाओं को तलाश रहा है क्योंकि सामने आया अभी तक का आउटकम उम्मीद के मुताबिक नहीं हैं। नेटफ्लिक्स को वो विजन की कमी लगी जिसके लिए बाहुबली जानी जाती है।

    बाहुबली

    बाहुबली

    बाहुबली एक ऐसी फिल्म है, जिसने ना सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की, बल्कि एक इतिहास बना दिया। इसने पूरे भारत के दर्शकों को एक दूसरे से जोड़ दिया। इस फिल्म सीरिज की अपनी एक अलग फैन फॉलोइंग है। बाहुबली ने रिलीज के साथ ही कई रिकॉर्ड बना लिये थे।

    रिकॉर्डतोड़ सफलता

    रिकॉर्डतोड़ सफलता

    फिल्म वर्ल्डवाइड 650 करोड़ की कमाई करने वाली पहली दक्षिण भारतीय फिल्म बनी थी। वहीं पहली गैर-हिन्दी फिल्म डबिंग के बाद 100 करोड़ से ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी थी। इसके साथ ही तेलुगू फिल्म के इतिहास में भी बाहुबली सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी थी।

    स्टारकास्ट

    स्टारकास्ट

    फिल्म में प्रभास, राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, रम्या कृष्णन और सत्यराज ने मुख्य किरदार निभाया था।

    सबसे मंहगी फ्रैंचाइजी

    सबसे मंहगी फ्रैंचाइजी

    यह पहली तेलुगु फिल्म थी, जिसे 100 करोड़ से ऊपर के बजट पर बनाया गया था। पहली फिल्म 180 करोड़ की थी.. जबकि सीक्वल लगभग 250 करोड़ की। दोनों फिल्में मिलाकर बाहुबली फ्रैंचाइजी 430 करोड़ की फिल्म है। यह भारत में सबसे मंहगी फ्रैंचाइजी है।

    'सूर्यवंशी'- रिलीज डेट के साथ तैयार अक्षय कुमार, जानें इस धमाकेदार एक्शन फिल्म से जुड़ी खास बातें

    English summary
    After rejecting a 100 crore version, Bahubali: Before The Beginning gets a 200 crores budget from Netflix for re-shoot?
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X